A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका से प्रियंका की तुलना किए जाने पर मां मधु चोपड़ा ने दिया ऐसा जवाब

दीपिका से प्रियंका की तुलना किए जाने पर मां मधु चोपड़ा ने दिया ऐसा जवाब

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपने शानदार अभिनय और दिलकश अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन इसके बाद से ही दोनों की तुलना एक दूसरे से की जाने लगी है। अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा...

deepika priyanka- India TV Hindi deepika priyanka

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपने शानदार अभिनय और दिलकश अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन इसके बाद से ही दोनों की तुलना एक दूसरे से की जाने लगी है। अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा इन दोनों में हो रही इस तुलना को लेकर कहा है कि उनकी बेटी की किसी से तुलना नहीं की जा सकती। प्रियंका ने 2015 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अमेरिकी टीवी कार्यक्रम ‘क्वांटिको’ से शुरूआत की थी और अब उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ रिलीज होने वाली है जबकि दीपिका की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी।

मधु ने दोनों अभिनेत्रियों के बीच की जा रही तुलनाओं के बारे में पूछे जाने पर कहा, “क्या आपको सच में लगता है कि दोनों के बीच तुलना हो सकती है। प्रियंका की किसी से कोई तुलना नहीं है। वह जो है और जो काम करती है, उसमें वह विशिष्ट और खास है।“ प्रियंका और दीपिका को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में साथ अभिनय करते हुए देखा गया था।

इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा हुमा कुरैशी और निमरत कौर जैसी कई अभिनेत्रियां अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं में काम कर रही हैं। हुमा, गुरिंदर चड्ढा की फिल्म ‘द वायसराय हाउस’ में नजर आएंगी जबकि निमरत अमेरिकी टीवी कार्यक्रम ‘होमलैंड’ में दिखी थीं।

मधु ने कहा, “हमारे कलाकार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिस तरह का काम कर रहे हैं, यह देखना मजेदार है। अब लोगों को महसूस होता है कि भारत में प्रतिभा एवं क्षमता है। मुझे लगता है कि हमने काफी अच्छा किया है।

Latest Bollywood News