A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जोधपुर जेल से DIG का बड़ा बयान, सलमान खान ने नहीं मांगी कोई विशेष सुविधा, जमीन पर ही पड़ेगा सोना

जोधपुर जेल से DIG का बड़ा बयान, सलमान खान ने नहीं मांगी कोई विशेष सुविधा, जमीन पर ही पड़ेगा सोना

सलमान खान को वर्ष 1998 के काले हिरन के शिकार मामले में गुरुवार को एक अदालत ने 5 साल कैद और 10 हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है। कोर्ट का फैसला आते ही उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हालांकि कल सलमान की जमानत याचिका कोर्ट में दायर की जाएंगी। लेकिन आज की रात उन्हें जेल में ही काटनी पड़ेगी।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

जोधपुर: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को वर्ष 1998 के काले हिरन के शिकार मामले में गुरुवार को एक अदालत ने 5 साल कैद और 10 हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है। कोर्ट का फैसला आते ही उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हालांकि कल सलमान की जमानत याचिका कोर्ट में दायर की जाएंगी। लेकिन आज की रात उन्हें जेल में ही काटनी पड़ेगी। इस मामले पर जोधपुर जेल के DIG ने भी संवाददाताओं से बात की हैं। उन्होंने बताया कि सलमान का ब्लेड प्रेशर फिलहाल बिल्कुल ठीक हैं। हालांकि दिन के समय में यह थोड़ा बढ़ गया था।

साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की परेशानी के कारण अक्सर बीपी हाई हो जाता है। DIG के बयान के मुताबिक सलमान को 2 नंबर वॉर्ड में रखा गया है। उन्हें जेल के अंदर 4 कंबल दिए गए है, इसके अलावा उन्हें जेल के बर्तन भी दिए जा चुके हैं। लेकिन बता दें कि दबंग खान ने अब तक खाना नहीं खाया है। कहा जा रहा है कि सुबह से ही भूखे हैं। DIG ने इस बात को खास कर दिया है कि सलमान खान को आसाराम बापू के साथ नहीं रखा गया है।

उन्होंने बताया कि सुपरस्टार ने किसी भी तरह की विशेष सुविधा की मांग नहीं की है। सलमान को बाकी कैदियों की तरह जमीन पर ही सोना पड़ेगा। लेकिन उनकी सुरक्षा ध्यान में रखते हुए कड़ इंतजाम किए गए हैं। इस दौरान DIG ने कहा कि सलमान ने उनसे कहा था कि उन्हें राजस्थान के साथ विषेश लगाव है। अब भी मेरा इसके लिए कम नहीं हुआ है।

Latest Bollywood News