A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नोरा फतेही सोशल मीडिया पर देती हैं हॉलीवुड हस्तियों को टक्कर, व्यूज के मामले में इन सितारों को छोड़ा पीछे

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर देती हैं हॉलीवुड हस्तियों को टक्कर, व्यूज के मामले में इन सितारों को छोड़ा पीछे

नोरा के हालिया वीडियो ने 5 घंटे से भी कम समय में 2.4 मिलियन से अधिक व्यूज को पार कर लिया है, जो कि बेयॉन्से, किम कार्दशियन, जस्टिन बीबर आदि सेलेब्स द्वारा प्राप्त किए गए व्यूज की संख्या से अधिक है। 

nora fatehi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@NORAFATEHI नोरा फतेही सोशल मीडिया पर देती हैं हॉलीवुड हस्तियों को टक्कर

मशहूर डांसर और एक्टर नोरा फतेही टॉप 10 सोशल मीडिया सेलेब्रिटीज़ को सोशल मीडिया पर कड़ी टक्कर दे रही हैं। किम कार्दशियन, जस्टिन बीबर और बेयोंस जैसी लोकप्रिय हस्तियों को नोरा सोशल मीडिया पर कड़ी टक्कर देती हैं। ग्लैमरस अभिनेत्री नोरा फतेही मोरक्को और उत्तरी अफ्रीका में सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली कलाकार हैं। बॉलीवुड दीवा नोरा फतेही सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन, बेयॉन्से, जस्टिन बीबर जैसी लोकप्रिय वैश्विक हस्तियों से ज्यादा व्यूज अपने पोस्ट और मनोरंजक वीडियोज से हासिल कर रही हैं।

नोरा ने खूबसूरती से बॉलीवुड में अपना मार्ग प्रशस्त किया है और हमेशा दर्शकों के दिलों पर कब्जा किया है और उनके हालिया वीडियो आपको निश्चित रूप से क्रैक करेंगे और आपको दिल खोलकर हंसाएंगे। जब उनके इंस्टाग्राम व्यूज की बात आती है, नोरा अपने करियर की शुरुआत में वैश्विक सितारों को कड़ी प्रतिस्पर्धा दे रही है। नोरा के हालिया वीडियो ने 5 घंटे से भी कम समय में 2.4 मिलियन से अधिक व्यूज को पार कर लिया है, जो कि बेयॉन्से, किम कार्दशियन, जस्टिन बीबर आदि सेलेब्स द्वारा प्राप्त किए गए व्यूज की संख्या से अधिक है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा को उनकी आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ देखा जाएगा।

Latest Bollywood News