A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नोरा फतेही दुबई के बीच पर एंजॉय कर रही हैं वेकेशन, सोशल मीडिया पर शेयर किया दिलकश वीडियो

नोरा फतेही दुबई के बीच पर एंजॉय कर रही हैं वेकेशन, सोशल मीडिया पर शेयर किया दिलकश वीडियो

नोरा में कुछ अविश्वसनीय प्रतिभाएं हैं, चाहे वह उनके डांस स्टेप्स हों या फिर उनके फैशनेबल लुक। उनके प्रशंसक नोरा की तस्वीरों और वीडियो पर अपने प्यार की बौछार करते हैं, उनके पोस्ट अक्सर वायरल हो जाते हैं।

NORA FATEHI- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: NORAFATEHI NORA FATEHI

नोरा फतेही पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी तारीफ हासिल कर चुकी हैं। नोरा में कुछ अविश्वसनीय प्रतिभाएं हैं, चाहे वह उसके डांस स्टेप्स हों या फिर उनके फैशनेबल लुक। उनके प्रशंसक नोरा की तस्वीरों और वीडियो पर अपने प्यार की बौछार करते हैं, उनके पोस्ट अक्सर वायरल हो जाते हैं। डांसर-एक्ट्रेस भी अपने फैंस को अपनी लाइफ देती रहती हैं। फिलहाल अभिनेत्री दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, समंदर किनारे की वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नोरा फतेही दुबई के बीच पर ब्लैक बिकिनी में नजर आईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी के जरिए रेत और बीच की झलक को अपने चाहने वालों के बीच साझा किया। उन्होंने वीडियो में अपने मूड को डिसक्राइव किया है।

नोरा फतेही हाल ही में अपने गाने दिलबर के साथ यूट्यूब पर एक बिलियन हिट पाने वाली वाली पहली अरब महिला कलाकार बनीं। उन्होंने अपनी वेकेशन के दौरान की तस्वीरों को भी चाहने वालों के बीच शेयर किया है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा हाल ही में म्यूजिक वीडियो छोड़ देंगे में नजर आईं।  इस वीडियो सॉन्ग को टी-सीरीज की तरफ से रिलीज किया गया था। वीडियो सिंगर-कंपोजर की जोड़ी सेचेत और परंपरा की तरफ से बनाया गया था।  फिल्मों की बात करें तो उन्हें अभिषेख दुधैया की भुज: दी प्राइड ऑफ इंडिया में देखा जाएगा। वह अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी।

Latest Bollywood News