A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोअर्स होने पर पोस्ट किया वीडियो, मिले 6 मिलियन व्यूज

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोअर्स होने पर पोस्ट किया वीडियो, मिले 6 मिलियन व्यूज

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है , उस वीडियो में नोरा एक खूबसूरत रेड ड्रेस में शूट के लिए अपने बाल संवारती हुए नजर आ रही हैं।

nora fatehi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM NORA FATEHI नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोअर्स हुए

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर खुशी का इजहार करते हुएवीडियो पोस्ट किया। सुपर सेंसेशन और अभिनेत्री नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है , उस वीडियो में नोरा एक खूबसूरत रेड ड्रेस में शूट के लिए अपने बाल संवारती हुए नजर आ रही हैं। रेड ड्रेस में वे और भी सुंदर दिख रही है, वीडियो में आप देख सकते है नोरा बहुत खुश है और वे एक रैप सांग को गुनगुना रही है।


अब इस वीडियो की खास बात यह है कि वीडियो को 6 मिलिनय यानी 60 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। जिसकी खुशी नोरा ने इंस्टा स्टोरी पर जाहिर की है।

Image Source : instagram nora fatehiनोरा फतेही इंस्टा स्टोरी

नोरा बॉलीवुड में सबसे अच्छे परफॉर्मस में से एक हैं, उन्हें बाहुबली: द बिगिनिंग से ‘मनोहरी’, सत्यमेव जयते से ‘दिलबर’ ,बाटला हाउस से ‘ओ साकी साकी’, स्त्री से ‘कमरिया’, स्ट्रीट डांसर 3 डी से ‘गर्मी’ सांग में परफॉर्म करते देखा गया है और अब जल्द ही वे फ़िल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया,  में नजर आएंगी ।

Latest Bollywood News