A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान नहीं शाहरुख खान निभाएंगे अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार

आमिर खान नहीं शाहरुख खान निभाएंगे अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार

आमिर खान ने महेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है और उनकी जगह शाहरुख खान फिल्म में होंगे।

aamir khan shah rukh khan - India TV Hindi aamir khan shah rukh khan

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने के लिए उनसे संपर्क किया गया था। 35 वर्षीय अभिनेत्री ने यह भी पुष्टि की है कि आमिर खान अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। इस फिल्म की कहानी अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय व्यक्ति राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित है।

ऐसे खबरें थी कि आमिर खान ने महेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है और उनकी जगह शाहरुख खान फिल्म में होंगे। हालांकि फिल्म निर्माता इसको लेकर कोई बयान नहीं दे रहे हैं। लंबे समय से ऐसी चर्चा था कि प्रियंका इस फिल्म में शर्मा की पत्नी का किरदार निभाएंगी। अभिनेत्री का कहना है कि आमिर खान अब इस फिल्म से जुड़े नहीं हैं।

कल रात जी सिने अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर अभिनेत्री ने कहा, ''मुझे दो-तीन पटकथाएं पसंद आई हैं और अब इस बारे में घोषणा करनी है। राकेश शर्मा इन पटकथाओं में से एक है। मुझसे इस फिल्म के लिए तब संपर्क किया गया था जब इस फिल्म को आमिर खान कर रहे थे। वह अब इस फिल्म में नहीं हैं। हम लोग इस फिल्म को 2019 में करने वाले थे लेकिन अब मुझे पता नहीं।''

जब अभिनेत्री से आमिर की जगह शाहरुख के शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, '' मैं नहीं जानती हूं। मुझे इसकी पुष्टि नहीं है। मैंने इस बारे में निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से बात नहीं की है। जब मुझे पता चलेगा तो मैं देखूंगी।''

(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News