A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की अपनी नई फोटो, हुई वायरल

नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की अपनी नई फोटो, हुई वायरल

नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पहली तस्वीर साझा की है, जो फैंस को पसंद आ रही है।

Nusrat jahan baby bump new pic- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: NUSRATCHIRPS नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की अपनी नई फोटो, हुई वायरल 

अदाकारा और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। उनकी निजी जिंदगी चर्चा में है। कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है। वो पिछले काफी समय से निखिल से अलग रह रही थीं। इसी दौरान उन्होंने प्रेग्नेंसी का भी खुलासा किया था। अब बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है। 

नुसरत जहां बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं। उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप और ब्लू रंग की जींस पहनी है। उन्होंने एक पिंक कलर की शॉल को भी कैरी किया है। वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

अभिनेत्री ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'दयालुता सब कुछ बदल देती है।'

Image Source : instagram: nusratchirpsनुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की अपनी नई फोटो, हुई वायरल 

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो कई सकारात्मक पोस्ट साझा कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर लिखा था- "खुशी, आशा और प्रेम के बीज बोएं।"

निखिल जैन से अलगाव के बाद नुसरत ने एक पोस्ट साझा किया था। सनसेट की खूबसूरती को निहार रहीं एक्ट्रेस ने फोटो कैप्शन में लिखा था- "मुझे एक ऐसी महिला के रूप में नहीं याद किया जाएगा, जिसने अपना मुंह बंद रखा। और मैं इसके साथ ठीक हूं।"

नुसरत जहां ने 2019 में तुर्की में जैन से शादी की थी, जिसमें चुनिंदा लोग शरीक हुए थे। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर जीत हासिल करने वाली जहां ने बाद में कोलकाता के पांच सितारा होटल में भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अन्य गणमान्य व्यक्ति शरीक हुए थे। नुसरत ने शादी में दरार की अटकलों और इन खबरों के बीच यह बयान जारी किया था कि वह अलग रह रही हैं और गर्भवती हैं। 

(पीटीआई इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News