A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नुसरत जहां ने गुब्बारे बेचने वाले बच्चे पर लुटाया प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

नुसरत जहां ने गुब्बारे बेचने वाले बच्चे पर लुटाया प्यार, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

नुसरत ने कोलकाता के उद्यमी निखिल जैन से 19 जून को तुर्की में शादी की

<p>नुसरत जहां ने...- India TV Hindi नुसरत जहां ने गुब्बारे बेचने वाले बच्चे पर लुटाया प्यार

मुंबई: मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां अक्सर अपने पति निखिल जैन के लिए प्यारे पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन इस बार नुसरत जहां एक प्यारे से बच्चे के साथ तस्वीर पोस्ट करके चर्चा में हैं। नुसरत जहां ने एक बच्चे के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, ये बच्चा गुब्बारे बेच रहा था, जिसे देखकर नुसरत जहां का दिल भर आया। बच्चा सिर्फ डेढ़ साल का है, सड़क के किनारे गुब्बारे बेच रहा था। 

नुसरत ने तस्वीर के साथ लिखा, "इस बच्चे ने मेरे वीकेंड को खास बना दिया, एक डेढ़ साल का बच्चा गुब्बारे बेचने वाला, जो गुब्बारे की तुलना में अधिक cuter और रंगीन था।"

नुसरत ने कोलकाता के उद्यमी निखिल जैन से 19 जून को तुर्की में शादी की। 25 जून को संसद में तृणमूल कांग्रेस के सांसद के रूप में शपथ लेने के बाद वह सुर्खियों में आईं। शपथ ग्रहण समारोह में, उन्हें सिंदूर के लिए ट्रोल किया गया था। नुसरत ने हालांकि, ट्रोल्स पर हमला किया और कहा कि वह समावेशी भारत का प्रतिनिधित्व करती है।

नुसरत अक्सर अपने पति के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। पंडालों में जाने के लिए आलोचनाओं का सामना करने के बावजूद उन्होंने इस साल दुर्गा पूजा समारोह का आनंद लिया।

Latest Bollywood News