A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ओडिया अभिनेत्री दीपा साहू का हुआ निधन, पिछले 6 सालों से थीं कैंसर से पीड़ित

ओडिया अभिनेत्री दीपा साहू का हुआ निधन, पिछले 6 सालों से थीं कैंसर से पीड़ित

ओडिया अभिनेत्री दीपा साहू का सोमवार दोपहर निधन हो गया। उसे इलाज के लिए भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ओडिया अभिनेत्री दीपा साहू का हुआ निधन, पिछले 6 सालों से थी कैंसर से पीड़ित- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK/SNIGDHA.MOHANTY.35 ओडिया अभिनेत्री दीपा साहू का हुआ निधन, पिछले 6 सालों से थी कैंसर से पीड़ित

ओडिया अभिनेत्री दीपा साहू का सोमवार दोपहर निधन हो गया। उसे इलाज के लिए भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 साल की एक्ट्रेस दीपा को छह साल पहले कैंसर हो गया था।

अभिनेत्री तब से वह जानलेवा बीमारी से सफलतापूर्वक लड़ रही थी। पिछले महीने उसकी हालत गंभीर होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

25 अक्टूबर 1985 को ढेंकनाल जिले में जन्मी अभिनेत्री दीपा साहू ने कई सुपरहिट हिट ओडिया और संबलपुरी म्यूजिक एल्बम किए है। जिनसे से 'तोर कृष्णा चूड़ा रंगारा नालि ओढ़नी', है ही है मल्ली फूला सजारा' 'झिल मिल मो प्यारी प्यारी' और 'एकदा इकदा' शामिल हैं। इसके अलावा अभिनेत्री ने कई ओडिया टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है। इसके अलावा ओडिशा फिल्म 'नारी अख्तियार नयन' में भी उन्होंने काम किया था।

Latest Bollywood News