A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजकुमार राव ने किया खुलासा, इस वजह से बन गए आतंकवादी

राजकुमार राव ने किया खुलासा, इस वजह से बन गए आतंकवादी

राजकुमार राव पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘ओमर्टा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पिछले दिनों जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इसके बाद से ही फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। अब राजकुमार ने इस फिल्म को करने का कारण बताया है।

Rajkummar rao- India TV Hindi Rajkummar rao  

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘ओमर्टा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पिछले दिनों जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इसके बाद से ही फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। अब राजकुमार ने इस फिल्म को करने का कारण बताया है। उन्होंने कहा है कि वह इस फिल्म के जरिए अपने भीतर खलनायकी का पक्ष तलाशना चाहते थे। राजकुमार ने शुक्रवार को फिल्म के प्रमोशन के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की। यह पूछे जाने पर कि आतंकवादी उमर शेख सईद शेख की भूमिका के लिए वह किससे प्रेरित हुए?”

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "एक कलाकार के रूप में, हम कभी-कभी खलनायक की भूमिका के लिए आकर्षित हो जाते हैं। अगर आप देखें तो फिल्म 'बाजीगर' और 'डर' में शाहरुख खान ने नकारात्मक भूमिका निभाई, आमिर (खान) सर ने 'अर्थ' में, संजय दत्त ने 'खलनायक' और हाल ही में रणवीर सिंह ने 'पद्मावत' में नकारात्मक भूमिका निभाई।" उन्होंने कहा, "इन खलनायकों में कुछ खास बात होती है, जिससे हम एक कलाकार के रूप में आकर्षित होते हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे इन किरदारों की ताकत के बारे में पता नहीं या इन किरदारों के असीम दृष्टिकोण के बारे में कोई जानकारी नहीं है और यह मेरे साथ है। मुझे लगता है कि 'ओमर्टा' जैसी फिल्म के साथ अपने भीतर के खलनायक पक्ष को तलाशने में मदद मिली।" गौरतलब है कि 'ओमर्टा' 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News