A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त सुनाएंगे गणेश आरती, बड़ी हिट होने की उम्मीद

संजय दत्त सुनाएंगे गणेश आरती, बड़ी हिट होने की उम्मीद

संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी इस फिल्म से वह एक बार फिर अभिनय जगत में वापसी के लिए तैयार हैं। फैंस उनकी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

sanjay dutt- India TV Hindi sanjay dutt

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी इस फिल्म से वह एक बार फिर अभिनय जगत में वापसी के लिए तैयार हैं। फैंस उनकी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल संजय दत्त अपनी इस फिल्म के लिए एक गणेश आरती रिकॉर्ड कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि यह हिट साबित होगी। उमंग से जह पूछा गया कि उन्हें यह विचार कैसे आया तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "असल में यह फिल्म के एक दृश्य के लिए है, जहां संजय गणेश आरती कर रहे हैं। यह फिल्म का शुरुआती दृश्य है और यही सीन आप ट्रेलर में भी देखते हैं, इसलिए जब यह विचार आया कि हमें आरती रिकॉर्ड करनी चाहिए, तो हम सभी ने फौरन कहा 'हां'।"

उन्होंने कहा, "यह गाने के बारे में नहीं है..यहां तक कि संजय अगर सिर्फ इसे भावपूर्ण ढंग से बोलते हैं, तो भी यह पर्याप्त है। मुझे लगता है कि लोग इस आरती को कई सालों तक सुनेंगे। यह बड़ी हिट बनने जा रही है।" संजय ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा, "अगर आपने ट्रेलर देखा है तो आप पाएंगे कि यह 'जय गणेश' के साथ शुरू होता है। यह फिल्म का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। हम सबने बैठकर यह तय किया कि हमे एक गाना बनाना चाहिए, जो फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से को दर्शाता है।"

संजय ने कहा कि वह सही से गीत गाने का प्रशिक्षण ले रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने घर पर गणेश चतुर्थी मनाते हैं, इसलिए वह गणेश आरती गाने का मौका मिलने पर खुद को खुशकिस्मत मानते हैं। गौरतलब है कि 'भूमि' की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म में अदिति राव हैदरी, संजय की बेटी की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News