A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मेगास्टार चिंरजीवी के जन्मदिन पर फैन्स के लिए खुशखबरी, मेकर्स ने रिलीज किया Sye Raa Narasimha Reddy का नया पोस्टर

मेगास्टार चिंरजीवी के जन्मदिन पर फैन्स के लिए खुशखबरी, मेकर्स ने रिलीज किया Sye Raa Narasimha Reddy का नया पोस्टर

मेगास्टार चिंरजीवी के जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म Sye Raa Narasimha Reddy के मेकर्स ने नया पोस्टर शेयर किया है।

New poster of Chiranjeevi film Sye Raa Narasimha Reddy- India TV Hindi Image Source : TWITTER New poster of Chiranjeevi film Sye Raa Narasimha Reddy

कन्नड़ स्टार चिंरजीवी आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। चिंरजीवी के जन्मदिन को उनके फैन्स किसी त्यौहार से कम नहीं समझते हैं। चिंरजीवी के फैन्स उन्हें हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। चिंरजीवी ने 2009 में आई फिल्म 'वायुपुत्र' से डेब्यू किया था। यह तमिल फिल्म Sandakozhi का रीमेक थी। तब से चिरंजीवी कई फिल्मों में बेहतरीन काम कर चुके हैं। वह जल्द ही फिल्म Sye Raa Narasimha Reddy में नजर आने वाले हैं। चिंरजीवी के बर्थ डे पर फिल्म के मेकर्स ने उनके फैन्स को एक तोहफा दिया है।

चिंरजीवी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में चिंरजीवी घोड़े पर सवार नजर आ रहे हैं।

फिल्म का टीज़र 20 अगस्त को रिलीज हो चुका है। फरहान अख्तर ने कुछ समय पहले फिल्म के बिहाइंड द सीन्स की वीडियो शेयर की है।

फिल्म की बात करें तो यह 1850 में स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के इर्द-गिर्द बनाई गई है। यालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी का किरदार चिरंजीवी निभाते नजर आएंगे। जिन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ विद्रोह करने के लिए गुरिल्ला तकनीकों का इस्तेमाल किया था। Sye Raa Narasimha Reddy में अमिताभ बच्चन कैमियो निभाते नजर आएंगे। वह चिंरजीवी के गुरु के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

Also Read:

जब अमेरिका में ऋषि कपूर को समझ लिया गया एक्स-वेटर, पढ़िए ये दिलचस्प किस्सा

पाकिस्तान ने यूनीसेफ से की मांग, प्रियंका चोपड़ा को सद्भावना दूत से हटाया जाए

Latest Bollywood News