A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने मांगी आलिया भट्ट से खास मदद, जानें क्या है माजरा?

रणबीर के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने मांगी आलिया भट्ट से खास मदद, जानें क्या है माजरा?

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से खास रिक्वेस्ट की। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही उनकी और रणबीर की अच्छी तस्वीरें क्लिक करें।

RANBIR Kpoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUN KAPOOR रणबीर के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने मांगी आलिया भट्ट से खास मदद, जानें क्या है माजरा?

अर्जुन कपूर ने बर्थडे बॉय रणबीर कपूर और इंडस्ट्री के उनके अन्य दोस्तों के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में अर्जुन, रणबीर, रोहित धवन, जूनो चोपड़ा और उनके भाई नजर आ रहे हैं।

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से खास रिक्वेस्ट की। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही उनकी और रणबीर की अच्छी तस्वीरें क्लिक करें। तस्वीर के साथ, अभिनेता ने लिखा, "यह तस्वीर केवल मुझे याद दिलाती है कि मुझे बर्थडे बॉय के साथ बेहतर तस्वीरों की ज़रूरत है..."

देखें तस्वीर

इस बीच आलिया और रणबीर फिलहाल जोधपुर में हैं। दोनों ने हाल ही में एक निजी प्लेन में उड़ान भरी। कहा जा रहा है कि वे जोधपुर में वेडिंग लोकेशन तलाश रहे हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर ने भी उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए उनकी एक पुरानी तस्वीर साझा की। तस्वीर में आलिया भी दिखाई दे रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "मेरी दिल की धड़कन को प्यार और बहुत सारा आशीर्वाद।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अर्जुन अगली बार 'एक विलेन रिटर्न्स' और 'कुत्ते' में दिखाई देंगे। जबकि रणबीर के पास 'शमशेरा', 'एनिमल', 'ब्रह्मास्त्र' और लव रंजन की अगली फिल्म पाइपलाइन में है।

Latest Bollywood News