A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के जन्मदिन पर बेटी सुहाना खान ने एक अनमोल तस्वीर शेयर कर दी उन्हें बधाई

शाहरुख खान के जन्मदिन पर बेटी सुहाना खान ने एक अनमोल तस्वीर शेयर कर दी उन्हें बधाई

सुहाना अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं, वह आए दिनों अपने चाहने वालों के बीच फैमिली की तस्वीर को शेयर करती रही है।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHAH RUKH KHAN शाहरुख खान के जन्मदिन पर बेटी सुहाना खान ने एक अनमोल तस्वीर शेयर कर दी उन्हें बधाई 

जैसा कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान आज (नवंबर 2021) अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे हैं, अभिनेता के लिए दुनिया भर से शुभकामनाएं आ रही हैं। सलमान खान, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, अनुष्का शर्मा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, फराह खान, विशाल ददलानी और अन्य सहित मनोरंजन उद्योग की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अभिनेता को अपनी मनमोहक शुभकामनाएं दीं। चित्र और वीडियो। शाम को, शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और उनकी, शाहरुख और मां गौरी की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की।

तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे के बाद धड़कते हुए दिल वाले इमोजी।"

यहां देखें पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM/Suhana Khanशाहरुख खान के जन्मदिन पर बेटी सुहाना खान ने एक अनमोल तस्वीर शेयर कर दी उन्हें बधाई 

तस्वीर में सुहाना और शाहरुख खान को एक-दूसरे को किस करते देखा जा सकता है, जबकि गौरी खान एक कुर्सी पर पीछे बैठी हैं। इससे पहले, सुहाना, जो इस समय न्यूयॉर्क में हैं, ने शाहरुख खान के साथ अपने और भाई आर्यन के बचपन की श्वेत-श्याम तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया। अपने पिता और भाई को पोस्ट समर्पित करते हुए सुहाना ने लिखा था, "आई लव यू।"

मुंबई क्रूज ड्रग्स जब्ती मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा उनके भाई आर्यन खान को जमानत दिए जाने के कुछ घंटे बाद उनकी पोस्ट आई। बेखबर के लिए, शाहरुख के बेटे आर्यन खान को पिछले हफ्ते जमानत दी गई थी। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और अन्य को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और प्रतिबंधित दवाओं के कब्जे, खपत, बिक्री / खरीद, साजिश और उकसाने के लिए नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

शाहरुख खान के जन्मदिन के बारे में बोलते हुए, कल से शाहरुख खान के लाखों प्रशंसक उनके आवास मन्नत के बाहर बधाई देने और सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए एकत्र हुए। शाहरुख के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर उनके घर मन्नत को रोशनी से सजाया गया था क्योंकि इस साल उनका जन्मदिन दिवाली से पहले आता है, जो 4 नवंबर को है। शाहरुख के बेटे आर्यन खान का जन्मदिन 13 नवंबर को पड़ता है।

Latest Bollywood News