A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्वेता तिवारी की बहन अर्पिता की हत्या के आरोप में पुलिस ने दोस्त को किया गिरफ्तार

श्वेता तिवारी की बहन अर्पिता की हत्या के आरोप में पुलिस ने दोस्त को किया गिरफ्तार

श्वेता तिवारी की बहन अर्पिता तिवारी की मर्डर मिस्ट्री काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन अब यह सुलझती हुई नजर आ रही है। दरअसल सोमवार को मुंबई पुलिस ने 24 साल की एंकर अर्पिता के दोस्त अमित हाजरा को गिरफ्तार कर लिया है।

Arpita Tiwari- India TV Hindi Arpita Tiwari

नई दिल्ली: बिग बॉस की विजेता रह चुकीं अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बहन अर्पिता तिवारी की मर्डर मिस्ट्री काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन अब यह सुलझती हुई नजर आ रही है। दरअसल सोमवार को मुंबई पुलिस ने 24 साल की एंकर अर्पिता के दोस्त अमित हाजरा को गिरफ्तार कर लिया है। अमित को अरेस्ट करने के बाद पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने अमित को 20 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में रहने का आदेश दिया है। गौरतलब है कि पिछले साल मलाड के मालवणी इलाके में 11 दिसंबर को अर्पिता की लाश एक इमारत के दूसरे मंजिल की टेरेस पर अर्धनग्न अवस्था में मिली थी।

इसके बाद से ही इस मामले पर जांच पड़ताल जारी है। पुलिस के मुताबिक अर्पिता ने मौत से 4 दिन पहले अमित के फेसबुक पर चैटिंग की थी। वह अर्पिता संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहता था। हालांकि अर्पिता पहले ही 8 साल पंकज जाधव के साथ रिलेशनशिप में थी। अर्पिता, पंकज के साथ सारे रिश्ते खत्म करना चाहती थीं, क्योंकि वह साल के लंबे रिश्ते के बाद भी उनसे शादी करने के लिए तैयार नहीं था।

जब इस बात का पता अमित को चला तो वह अर्पिता के करीब जाने की कोशिश करने लगा। फिलहाल कुछ साइंटिफिक टेस्ट और लीड्स के आधार पर अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पर श्वेता तिवारी का कहना है कि, "मुझे लगता है कि अमित के साथ इस मर्डर में और भी लोग शामिल हैं। हमें खुशी है कि पुलिस ने अमित को अरेस्ट कर लिया है, लेकिन अब भी यह मामला सुलझा नहीं है।"

Latest Bollywood News