A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन को बनाया गया इस चीनी कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर

अमिताभ बच्चन को बनाया गया इस चीनी कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर

अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं। जहां एक तरफ उन्हें कई फिल्मों के प्रस्ताव मिल रहे हैं, वहीं वह कई विज्ञापनों में भी दिख रहे हैं। हाल ही में चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने सोमवार को पहली बार...

amitabh bachchan- India TV Hindi amitabh bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं। जहां एक तरफ उन्हें कई फिल्मों के प्रस्ताव मिल रहे हैं, वहीं वह कई विज्ञापनों में भी दिख रहे हैं। हाल ही में चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने सोमवार को पहली बार वन प्लस उपयोगकर्ताओं के विशिष्ट समूह का 'वन प्लस स्टार' बिग बी को चुना है। बच्चन ने एक बयान में कहा, "यह मेरे लिए अत्यधिक खुशी की बात है कि भारत के सबसे रोमाचंक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस के साथ मैं काम करने जा रहा हूं, जो वास्तव में विघटनकारी प्रौद्योगिकी, प्रीमियम क्वालिटी और शिल्प कौशल के लिए जानी जाती है।"

उन्होंने कहा, "खुद एक वनप्लस उपयोगकर्ता होने के नाते मैं इस ब्रांड को आगे बढ़ाने के लिए भारत में प्रतिनिधि बनकर और वन प्लस प्रशंसकों के भावुक समुदाय का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।" जनवरी में कंपनी ने अपना पहला 'एक्सपीरियंस स्टोर' बेंगलुरू में खोला था।

वनप्लस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक पीट लाउ ने कहा, "बच्चन के साथ हमारा सहयोग आगे इस बंधन को और मजबूत करेगा और हमारे प्रयोक्ताओं को ब्रांड को लेकर भावना बनाने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करेगा।"

महानायक फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पहला पोस्टर हाल में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

Latest Bollywood News