A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानिए कब रिलीज़ होगी ‘पद्मावत'? आज हो सकता है ऐलान!

जानिए कब रिलीज़ होगी ‘पद्मावत'? आज हो सकता है ऐलान!

1 दिसंबर को ये फिल्म रिलीज़ होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म को अप्रूवल नहीं मिला था। अब सीन में कुछ बदलाव और फिल्म का नाम बदलकर के साथ सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी दे दी है।

Padmavat- India TV Hindi Image Source : PTI Padmavat

नई दिल्ली: 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ का नाम बदलकर ‘पद्मावत’ कर दिया गया, लेकिन अभी तक फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई है। लेकिन खबर है कि आज फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आ सकती है। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पिछले दो महीने से लगातार विवादों में घिरी हुई है। फिल्म की शूटिंग भी लड़ाई और विरोध के बीच ही हुई। 1 दिसंबर को ये फिल्म रिलीज़ होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म को अप्रूवल नहीं मिला था। अब सीन में कुछ बदलाव और फिल्म का नाम बदलकर के साथ सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी दे दी है। अब निर्माता नई रिलीज़ डेट अनाउंस करने को सोच रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म 9 फरवरी को रिलीज़ हो सकती है। वायाकॉम 18 आज डेट की घोषणा कर सकता है।

पद्मावत जब सेंसर बोर्ड ने देखी तो ये लोग थे मौजूद

‘पद्मावत’ जब सेंसर से पास होने गई तो उस वक्त बोर्ड से मीटिंग में CBFC चीफ प्रसून जोशी, उदयपुर पूर्व राजपरिवार के सदस्य अरविंद सिंह मेवाड़, जयपुर यूनि‍वर्सिटी के डॉ चंद्रमणी सिंह और प्रोफेसर के.के. सिंह शामिल थे।

Image Source : ptiPadmavat

हंगामा है क्यों बरपा?

‘पद्मावत’ पर लंबे समय से हंगामा है। करणी सेना समेत कई हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया था कि फिल्म में रानी पद्मावती और खिलजी के बीच रोमांटिक सीन फिल्माया गया है। हालांकि भंसाली ने वीडियो जारी करके कहा था कि फिल्म में पद्मावती और खिलजी के बीच कोई भी सीन या ड्रीम सीक्वेंस नहीं फिल्माया गया है।

Image Source : ptiPadmavat

फिल्म का नाम जरूर बदल दिया गया है लेकिन करणी सेना अभी भी पीछे नहीं हटी है। वो किसी भी कीमत पर फिल्म नहीं रिलीज़ होने देना चाहते हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण पद्मावती की भूमिका में हैं, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खि‍लजी और शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह रावल का किरदार निभाया है।

Latest Bollywood News