A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पद्मावती' की रिलीज डेट टली तो चमक उठे 'फुकरे'

'पद्मावती' की रिलीज डेट टली तो चमक उठे 'फुकरे'

'पद्मावती' को लेकर चल रहा विवाद हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। दरअसल फिल्म में दिखाए गए तथ्यों को लेकर यह पूरा हंगामा किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट को रोकने के लिए हर तरह की कोशिशे की जा रही हैं। इस फिल्म को 1 दिसंबर को सिनेमाघरो में प्रदर्शित...

fukrey padmavati- India TV Hindi fukrey padmavati

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहा विवाद हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। दरअसल फिल्म में दिखाए गए तथ्यों को लेकर यह पूरा हंगामा किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट को रोकने के लिए हर तरह की कोशिशे की जा रही हैं। इस फिल्म को 1 दिसंबर को सिनेमाघरो में प्रदर्शित किया जाना था, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट कुछ वक्त से टाल दी गई है। वहीं अब खबर आई है कि इसी बीच रिलीज होने वाली फिल्म ‘फुकरे 2’ अपनी निर्धारित तारीख पर ही प्रदर्शित की जाने वाली है।

'पद्मावती' की रिलीज 1 दिसंबर को नहीं किए जाने की घोषणा के बाद 'फुकरे 2' अपनी पहले तय की गई तिथि 8 दिसबंर को ही रिलीज होगी। एक्सेल एंटरटेंमेंट के रितेश सिधवानी ने कहा, "यह हमेशा से 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। यहां तक की टीजर में भी 8 को ही रिलीज की बात कही गई थी। लेकिन पद्मावती को 1 दिसंबर को रिलीज किए जाने की बात थी और हमें 2 सप्ताह के अंतराल की आवश्यकता थी, इसलिए इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था। अब 1 दिसंबर को कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, इसलिए हम अपनी पूर्व निर्धारित योजना के अनुसार ही फिल्म रिलीज करेंगे।"

गौरतलब है कि इस फिल्म को पहले 15 दिसंबर को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन अब रिलीज डेट पीछे खिसक कर 8 दिसंबर हो गई है। 'फुकरे 2' वर्ष 2013 की सुपरहिट फिल्म 'फुकरे' का सीक्वल है। कुछ वक्त पहले जारी किए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इसी के साथ फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता भी काफी बढ़ गई है। बता दें कि फिल्म में पुलकित सम्राट, अली फजल, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा और ऋचा चड्ढ़ा जैसे सितारे मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News