A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पद्मावती विवाद: दीपिका पादुकोण ने जान से मारने की धमकी पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बातें

पद्मावती विवाद: दीपिका पादुकोण ने जान से मारने की धमकी पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बातें

फिल्म पद्मावती पर विवाद गहराने और धमकियां मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका ने अपनी चुप्पी तोड़ने हुए कहा कि उन्हें काफी गुस्से का अनुभव हो रहा है।

deepika padukone- India TV Hindi deepika padukone

नई दिल्ली: फिल्म पद्मावती पर विवाद गहराने और धमकियां मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी चुप्पी तोड़ने हुए कहा कि उन्हें काफी गुस्से का अनुभव हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म पर लोगों को भारत के इतिहास पर गर्व होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इतने प्रदर्शन के बावजूद कोई भी इस फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोक सकता। वहीं जब दीपिका से पूछा गया कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है क्या उन्हें डर नहीं लगता। दीपिका ने कहा कि वे किसी भी तरह की धमकी से डरनेवाली नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लोग बिना फिल्म देखे अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं मैं इस फिल्म की हिस्सा हूं और मैं लोगों को आश्वस्त करती हूं इस फिल्म को देखने के बाद हर भारतीय खुद पर गर्व महसूस करेगा।

उधर जयपुर में सर्वसमाज के आह्वान पर लोगों ने कुंभलगढ किले के सामने प्रदर्शन किया जबकि चित्तौड़गढ़ दुर्ग में आज दूसरे दिन भी दर्शक प्रवेश नहीं कर सके। पुलिस के अनुसार चित्तौड़गढ़ दुर्ग में सर्वसमाज के आह्वान पर सैकडों लोगों ने धरना जारी रखा । विरोध करने वाले लोगों ने कुंभलगढ किले के निकट प्रदर्शन किया और दर्शकों को प्रवेश नहीं करने दिया गया ।पुलिस के अनुसार दोनों स्थानों पर धरना शान्ति पूर्ण चल रहा है। 

केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने प्रमाणपत्र के लिए आवेदन के ‘अपूर्ण’ होने के कारण कल भंसाली की फिल्म वापस लौटा दी थी। फिल्म का प्रदर्शन एक दिसंबर को होनी है। दीपिका पादुकोण ने फिल्म में पद्मावती का किरदार अदा किया है, जबकि शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह और रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। फिल्म को, विशेष रूप से राजस्थान समेत देश के अनेक हिस्सों में राजपूत समूहों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। 

Latest Bollywood News