A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पद्मावती' को ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने दी हरी झंडी, यूके में 1 दिसंबर को ही रिलीज होगी फिल्म

'पद्मावती' को ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने दी हरी झंडी, यूके में 1 दिसंबर को ही रिलीज होगी फिल्म

ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने फिल्म को मंजूरी दे दी है। विवादों में घिरी यह फिल्म ब्रिटेन में एक दिसंबर को ही रिलीज होगी।

padmavati release 1st december- India TV Hindi Image Source : PTI padmavati release 1st december

लंदन: फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज भारत में जरूर टल गई है लेकिन विदेश में यह फिल्म 1 दिसंबर को ही रिलीज होगी। ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने फिल्म को मंजूरी दे दी है। विवादों में घिरी यह फिल्म ब्रिटेन में एक दिसंबर को ही रिलीज होगी।

फिल्म में रणवीर सिंह सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का, दीपिका पादुकोण राणी पद्मावती और शाहिद कपूर महाराजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। इसे पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वितरित किया जा रहा है।

Image Source : ptipadmavati release 1st december

बीबीएफसी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, 'पद्मावती' को ब्रिटेन में बगैर किसी कट से रिलीज किया जाएगा। ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ को लेकर रूढ़िवादी समूह फिल्म का विरोध कर रहे हैं। भंसाली ने हालांकि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ से इनकार किया है।

फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, जिसे स्थगित कर दिया गया है क्योंकि फिल्म निर्माताओं को अभी तक सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र नहीं मिला है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। भारत में फिल्म की रिलीज तारीख अभी तक फाइनल नहीं हुई है।

Latest Bollywood News