A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा ने कहा- नेपोटिज्म आपको सफलता नहीं दिलाती

पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा ने कहा- नेपोटिज्म आपको सफलता नहीं दिलाती

हाल ही में प्रियांक ने अपना म्यूजिक लेबल धमाका रिकॉर्डस लॉन्च किया। उन्होंने 2020 में फिल्म 'सब कुशल मंगल' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें अक्षय खन्ना भी थे।

priyank sharma- India TV Hindi Image Source : PRIYANK SHARMA/INSTAGRAM पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा

मुंबई: गुजरे जमाने की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के चचेरे भाई अभिनेता प्रियांक शर्मा का कहना है कि पारिवारिक पृष्ठभूमि किसी भी रचनात्मक व्यक्ति को सफलता हासिल करने में मदद नहीं करती है। हाल ही में प्रियांक ने अपना म्यूजिक लेबल धमाका रिकॉर्डस लॉन्च किया। उन्होंने 2020 में फिल्म 'सब कुशल मंगल' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें अक्षय खन्ना भी थे।

अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के परिवार से आने के बारे में पूछे जाने पर, क्या इसने उन्हें बॉलीवुड में अपना स्थान खोजने में मदद की है, प्रियांक ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि एक ऐसे परिवार में बढ़ रहा है जहां हर कोई रचनात्मक पेशे का हिस्सा है, चाहे वह संगीत हो, सिनेमा, फिल्म निर्माण, मैंने देखा है कि यह कितना जोखिम भरा व्यवसाय है।"

उन्होंने कहा, "मैंने देखा है कि शुक्रवार से शुक्रवार के बीच जीवन कैसे बदलता है। इसलिए शुरू से ही, मुझे पता था कि मेरी पारिवारिक पृष्ठभूमि मुझे मेरी सफलता का क्षण पाने में मदद नहीं करेगी और अगर मैं पेशेवर रूप से अभिनय करना चाहता हूं, तो अनिश्चितता की भावना होगी। इसलिए, जब लोग भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते हैं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि क्या वे समझते हैं कि एक कलाकार के रचनात्मक विकास का पारिवारिक पृष्ठभूमि से कोई लेना-देना नहीं है। बल्कि हम पर एक अलग दबाव है।"

प्रियांक ने कहा कि भले ही वह फिलहाल एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, लेकिन वह आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं और तब तक सब कुछ छुपा हुआ है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News