A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस पाकिस्तानी पॉप गायक ने अर्जुन की 'मुबारकां' में दिया गाना

इस पाकिस्तानी पॉप गायक ने अर्जुन की 'मुबारकां' में दिया गाना

भूषण कुमार द्वारा फिर से लिखे गए इस गीत को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है। इस नए गीत में अर्जुन कपूर एक लड़ाई के बाद अपनी ऑनस्क्रीन प्रेमिका इलियाना डीश्क्रूज को मनाने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे।

mubarakan- India TV Hindi mubarakan

नई दिल्ली: पाकिस्तानी पॉप गायक हसन जहांगीर के गाने 'हवा हवा' को अनीस बज्मी की फिल्म 'मुबारकां' में इस्तेमाल किया गया है, मगर नए अंदाज में। हसन जहांगीर के इस गाने वाले अल्बम की 1.50 लाख प्रतियां भारत में बिक चुकी हैं। इसके अधिकार टी.सीरीज के पास थे। इस कंपनी के पास अनीस की फिल्म के संगीत का अधिकार भी है।

भूषण कुमार द्वारा फिर से लिखे गए इस गीत को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है। इस नए गीत में अर्जुन कपूर एक लड़ाई के बाद अपनी ऑनस्क्रीन प्रेमिका इलियाना डीश्क्रूज को मनाने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे। अनीस ने बताया, "यह एक शरारती, ग्रूवी गीत है जिसे भव्य, रंगीन सेट-अप पर फिल्माया गया है।'

बकौल अनीस, उन्होंने मूल रूप से चंडीगढ़ की सड़कों पर फिल्माने की योजना बनाई थी, लेकिन 200 से अधिक समन्वय करना और एक बड़ा नृत्य सेटअप करना मुश्किल था। उन्होंने कहा, "इसका मतलब होगा कि सड़कों पर यातायात को अवरुद्ध करना। ऐसा न हो, इसलिए हमने फिल्मसिटी स्टूडियो में इसका एक सेट बना दिया था।"

'मुबारकां' के हाल में जारी पोस्टर और टाइटल ट्रैक ने दर्शकों की उम्मीद को दोगुना बढ़ा दिया है और अब प्रसंशक फिल्म को देखने के लिए उत्सुक है।

फिल्म में अर्जुन कपूर दोहरी भूमिका में नजर आएंगे, जिसमें से एक पगड़ी के साथ होगा और अन्य पगड़ी के बिना होगा। साथ ही अनिल कपूर भी पगड़ी धारण किये हुए दिखाई देंगे।

'मुबारकां' का निर्माण सोनी पिक्च से नेटवर्क प्रोडक्शंस और अश्विन वर्दे और मुराद खेतान के सिने 1 स्टूडियोज द्वारा किया गया है। यह फिल्म 28 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज के लिए तैयार है। ('दिलों का शूटर' गाने में हेलमेट न पहनने की वजह से मुश्किल में फंसी ढिंचैक पूजा, दिल्ली पुलिस कर सकती है गिरफ्तार)

 

Latest Bollywood News