A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पाकिस्तानी अभिनेत्री ने लगाए अली जफर पर गंभीर आरोप, कहा-कई बार किया सेक्शुअल असॉल्ट

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने लगाए अली जफर पर गंभीर आरोप, कहा-कई बार किया सेक्शुअल असॉल्ट

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर यौन शोषण के खिलाफ #MeToo कैंपेन चलाया गया, जहां कई मशहूर हस्तियों ने अपने साथ हुईं इस घटनाओं के बारे में खुलासा किया। अब इस लिस्ट में पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर मीश शफी का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में मीशा ने जाने माने सिंगर और एक्टर अली जफर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

ali zafar- India TV Hindi ali zafar

नई दिल्ली: फिल्मी सितारों की चकाचौंध भरी दुनिया अक्सर आम लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। लेकिन इसके पीछे छिपे काले सच से कुछ ही लोग वाकिफ होंगे। पिछले दिनों हॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टिन के खिलाफ कई यौन उत्पीड़न और कास्टिंग काउच जैसे कई मामले सामने आए, जिसने न सिर्फ हॉलीवुड को बल्कि पूरी फिल्मी इंडस्ट्री को हिलाकर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर यौन शोषण के खिलाफ #MeToo कैंपेन चलाया गया, जहां कई मशहूर हस्तियों ने अपने साथ हुईं इस घटनाओं के बारे में खुलासा किया। अब इस लिस्ट में एक पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में उन्होंने जाने माने सिंगर और एक्टर अली जफर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा, "मुझे मेरे परिवार और प्रशंसकों से बहुत प्यार और सपोर्ट मिला है। इससे मुझे अपनी आवाज उठाने में काफी मदद मिली। लेकिन अब कई ऐसे मुद्दे हैं जिन पर एक महीला होने के तौर पर बोलना आसान नहीं है, खासकर यौन शोषण।"

"आज मैं बोलना चाहती हूं क्योंकि मेरा जमीर मुझे और चुप रहने की इजाजत नहीं देता।" उन्होंने आगे लिखा, "हमारी इंडस्ट्री के मेरे सहकर्मी अली फजल ने कई बार मेरा यौन शोषण किया है। ये सब मेरे साथ उस वक्त नहीं हुआ जब मैं यंग थी या जब मैंने अपना करियर शुरु किया। ये मेरे साथ दो बच्चों की मां होने के बावजूद हुआ। जब सभी जानते थे कि मैं हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हूं।" "ये सब मेरे और मेरे परिवार के लिए एक सदमे भरी घटना है। अली को काफी सालों से जानती हूं। उनके साथ मैंने स्टेज भी शेयर किया है। उनके बर्ताव से मुझे हारा हुआ महसूस होता है।"

लेकिन अब जफर ने अभिनेत्री के इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने लिखा कि, "मैं #Me Too" कैंपेन के बारे में जानता हूं और इसे सपोर्ट भी करता हूं। मैं एक लड़की और लड़के का पिटा हूं, एक पत्नी का पति हूं और एक मां का बेटा हूं। मैं एक ऐसा शख्स हूं जो हमेशा खुद के लिए, परिवार के लिए, मेरे साथ काम करने वालों के लिए और दोस्तों के लिए कई बार मुश्किलों के वक्त में साथ देने के लिए खड़ा रहा हूं। आज भी मैं वही करुंगा। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। चुप रहना भी कोई विकल्प नहीं है।" अली ने आगे कहा, "मिस ने मुझ पर जो भी आरोप लगाए हैं, मैं उनसे साफतौर पर इंकार करता हूं। मैं इस मामले को कोर्ट तक लेकर जाऊंगा और प्रोफेशनली ही इससे डील करुंगा न कि सोशल मीडिया पर कोई आरोप लगाऊंगा।" गौरतलब है कि अभिनेत्री को बॉलीवुड फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में देखा जा चुका है।

Latest Bollywood News