A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता पुनीत राजकुमार की फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर ने गाया गाना, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता पुनीत राजकुमार की फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर ने गाया गाना, वायरल हुआ वीडियो

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक की वजह से शुक्रवार को निधन हो गया।

Singer - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/TRIPLE A VIEW अभिनेता पुनीत राजकुमार की फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर ने गाया गाना, वायरल हुआ वीडियो

एक पाकिस्तानी गायक अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार की फिल्मों के गाने गाते हुए देखा जा सकता है। उनका पुनीत की फिल्मों के गाने गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लाहौर के अजमल मुगल ने राजकुमारा फिल्म के लोकप्रिय गीत नीने राजकुमारा को गाते हुए उनका एक वीडियो बनाया था, जो कि अब वायरल हो रहा है।

पुनीत का दिल का दौरा पड़ने से एक दिन पहले ही शुक्रवार को निधन हो गया था। दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक गर्व के साथ वीडियो साझा कर रहे हैं कि पुनीत के पाकिस्तान में भी प्रशंसक हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=9DEQ0MwjDPk

अजमल मुगल ने अपनी पोस्ट में गाना गाते हुए कहा कि कन्नड़ एक कठिन और मधुर भाषा है। उन्होंने कहा, मुझे इसे गाना पसंद है और सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे इसका अर्थ जाने बिना इसे गाने में मजा आता है।

अजमल ने फिल्म मिलाना का निंनिंडाले गाना भी गाया है।

‘अप्पू’, ‘वीरा कन्नडिगा’ और ‘मौर्य’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले कन्नड़ सिनेमा के स्टार और टेलीविजन प्रस्तोता पुनीत राजकुमार की उम्र 46 साल थी। उनके परिवार में पत्नी अश्विनी रेवंत और दो बेटियां धृति और वंदिता हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News