A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पाक एक्ट्रेस माहिरा खान हो सकती हैं शाहरुख की 'रईस' से बाहर

पाक एक्ट्रेस माहिरा खान हो सकती हैं शाहरुख की 'रईस' से बाहर

उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। इसके बाद से ही भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को भी वापस उनके देश लौटने का अल्टीमेटम दे दिया गया था। इन्हीं सबके चलते वह आगामी फिल्में भी विवादों में आ गई हैं...

raees- India TV Hindi raees

नई दिल्ली: पिछले दिनों हुए उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। इसके बाद से ही भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को भी वापस उनके देश लौटने का अल्टीमेटम दे दिया गया था। इन्हीं सबके चलते वह आगामी फिल्में भी विवादों में आ गई हैं, जिनमें पाकिस्तानी सितारे अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं। अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली माहिरा खान को भी इस फिल्म से निकालने की बात चल रही है।

इसे भी पढ़े:-

खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि अब माहिरा खान 'रईस' में शाहरुख के साथ काम नहीं कर पाएंगी। फिल्म की रिलीज से केवल 3 मीने पहले ही यह फैसला लिया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश के लिए यह फैसला काफी मुश्किल था। उड़ी हमले के बाद से ही उन पर माहिरा को निकालने के लिए दबाव बना हुआ था। इस पर भी विचार किया गया था कि माहिरा के साथ विदेश में शूटिंग कर ली जाए, लेकिन इससे भी कोई बात बनती हुई नजर नहीं आई तो आखिरकार प्रोड्यूसर ने माहिरा को रिप्लेस करने का निर्णय लिया। हालांकि आधिकारिक तौर पर अब तक इनकी पुष्टि नहीं हुई है।

वैसे पिछले दिनों उड़ी हमले पर माहिरा ने भी चुप्पी तोड़ते हुए इसकी निंदा की थी। उन्होंने अपने फेयबुक पेज पर लिखा था कि, "पांच साल से मैं कलाकार के तौर पर काम कर रही हूं। मैं मानती हूं कि मैंने पेशेवर रहते और पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते हुए सभी जगह अपनी योग्यतानुसार अपने देश के सम्मान को कायम रखने का पूरा प्रयास किया है।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं हमेशा उम्मीद करती हूं और ऐसी दुनिया का सपना देखती हूं, जिसमें मेरे बच्चे बिना इसके (आतंकवाद) रह सकें। मैं सभी से शांतिपूर्ण दुनिया का स्वप्न देखने का अनुरोध करती हूं।"

Latest Bollywood News