A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बॉर्डर' की याद दिलाती है जेपी दत्ता की 'पलटन', ट्रेलर रिलीज

'बॉर्डर' की याद दिलाती है जेपी दत्ता की 'पलटन', ट्रेलर रिलीज

जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म 'पलटन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध के बाद हुई घटनाओं पर आधारित है। फिल्म की पृष्ठभूमि 1967 की है, जब भारतीय जवानों को चीन से सिक्किम के नाथूला पास की सुरक्षा करनी थी।

<p>पलटन में जैकी श्रॉफ</p>- India TV Hindi पलटन में जैकी श्रॉफ

नई दिल्ली: जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म 'पलटन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध के बाद हुई घटनाओं पर आधारित है। फिल्म की पृष्ठभूमि 1967 की है, जब भारतीय जवानों को चीन से सिक्किम के नाथूला पास की सुरक्षा करनी थी। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। ट्रेलर में कुछ एक्शन सीन हैं। फिल्म जेपी दत्ता की वॉर फिल्मों जैसी ही लग रही है। ट्रेलर देखकर आपको 'बॉर्डर' की याद जरूर आ जाएगी।

फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, कुणाल कपूर, गुरमीत चौधरी, ईशा गुप्ता, सोनल चौहान, दीपिका कक्कड़, मोनिका गिल हैं। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।
चीनी सैनिकों के रूप में कुछ एक्टर्स की कास्टिंग अजीब लग रही है। साथ ही कुछ चीनी सैनिकों को हिंदी बोलते हुए दिखाया गया है।

देखें ट्रेलर:

आपको बता दें कि फिल्म के लिए एक्टर हर्षवर्द्धन राणे ने 50 दिन कीचड़ में शूटिंग की थी। उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर अपने जूतों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'पिछले 50 दिन वह केवल कीचड़ में रहे, खून को महसूस किया और दुश्मनों से लड़ाई की, अब वह बड़े पर्दे पर फिल्म के आने का इंतजार कर रहे है। पलटन की शूटिंग पूरी हुई।'

इस फिल्म में पहले अभिषेक बच्चन भी थे, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। किन्हीं निजी कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था। 

ये भी पढ़ें-

'तारक...' ने बचाई एक जान, एपिसोड देख शख्स ने छोड़ा सुसाइड का ख्याल

दूसरी बार तलाक लेगी ये टीवी एक्ट्रेस, तोड़ी 5 साल पुरानी शादी

Latest Bollywood News