A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Panipat Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'पानीपत' की हुई धमाकेदार कमाई

Panipat Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'पानीपत' की हुई धमाकेदार कमाई

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन की फिल्म 'पानीपत' ऐतिहासिक घटना पर आधारित है। जानें तीसरे दिन की कमाई।

Panipat box office collection- India TV Hindi Panipat box office collection

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन की फिल्म 'पानीपत' ऐतिहासिक घटना पर आधारित है। इस फिल्म को जहां लोग दिलों में बैठा रहे हैं। जिससे फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही हैं लेकिन कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' भी सिनेमाघरों पर होने के कारण कलेक्शन में काफी कमी आ रही हैं। जानें 'पानीपत' ने तीसरे दिन कितनी की कमाई। 

ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'पानीपत' ने तीसरे दिन 7.5-8 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने तीन दिनों में ही करीब 17.5 से 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

बताया जा रहे है कि पानीपत फिल्म की ओपनिंग काफी कमजोर थी। पहले दिन इस फिल्म ने 6 करोड़ की कमाई की थी।   जिसके कारण ही यह 3 दिनों में 20 करोड़ का आकड़ा पार नहीं कर पाई हैं। वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर औ अनन्या पांडे की फिल्म 'पति पत्नी और वो'  2 दिनों में ही 20 करोड़ के कलेक्शन को पार कर लिया था। 

आपको बता दें कि ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। जिसमें अफगानिस्तान से आए अब्दाली (संजय दत्त) और मराठा शासक सदाशिव राव भाउ (अर्जुन कपूर) के बीच की जंग को दिखाया गया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय कपूर और कृति सेनन से शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

Latest Bollywood News