A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोका कोला गाने पर मराठी स्टाइल में थिरकीं कृति सेनन, दीवाने हुए लोग, वीडियो वायरल

कोका कोला गाने पर मराठी स्टाइल में थिरकीं कृति सेनन, दीवाने हुए लोग, वीडियो वायरल

पानीपत की एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टागाम में वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह मराठी लुक में 'कोका कोला' गाने में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Kriti sanon- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Kriti sanon

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों में नजर आती जा रही हैं। कृति अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउलफुल 4' के बाद 'पानीपत' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस पार्वती बाई का रोल निभा रही हैं जो सदाशिव राव अका (अर्जुन कपूर) की पत्नी बनी हुई हैं। उनका मराठी लुक फिल्म 'बा़जीराव मस्तानी' में प्रियंका चोपड़ा के लुक से काफी मेल खाता है। आपने एक्ट्रेस को पार्टी में खुब डांस करते हुए वीडियो देखा होगा। लेकिन अगर मराठी लुक में वह पार्टी के गानों में डांस करे तो सच में शानदार होगा। कृति सेनने ने अपने इंस्टागाम में कुछ ऐसा ही वीडियो शेयर किया है। 

कृति सेनन से अपने इंस्टागाम अकाउंट के स्टेट्स पर थ्रोबैक गुरुवार का एक वीडियो शेयर किा है। जिसमें वह एकदम मराठी लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में पार्वती बाई बनी कृति सेनन फिल्म 'लुका छिपी' का गाना 'कोका कोला' में डांस करती हुई नजर कर रही हैं। 

पहली बार सामने आई नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर, दादा बिशन बेदी ने शेयर की तस्वीर

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'जब मैं सेट पर बुलाए जाने का इंतजार कर रहा थी। उससे पहले वैनिटी वैन पर।'

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का ट्रेलर देख हंसी से लोट-पोट हुए आमिर खान, सोशल मीडिया पर किया शेयर

कृति के लुक की बात करें तो उन्होंने मराठी स्टाइल में येलो कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। इसके साथ ही उन्होंने खूबसूरत हेयरस्टाइल के साथ रानी हार और नाक में नथ पहने हुए नजर आईं। इस लुक में कृति काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।  

आशुतोष गोवरिकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृति सेनन के अलावा अर्जुन कपूर और संजय दत्त है। यह फिल्म सिनेमाघरों पर 6 दिसबंर को रिलीज हो रही हैं। 

Latest Bollywood News