A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्मों के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर बोले पंकज त्रिपाठी, कहा- माध्यम कोई भी हो उद्देश्य ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहिए

फिल्मों के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर बोले पंकज त्रिपाठी, कहा- माध्यम कोई भी हो उद्देश्य ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहिए

लॉकडाउन के चलते फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर पंकज त्रिपाठी ने कहा- इसे एक सही या गलत निर्णय के रूप में नहीं देखते हैं।

pankaj tripathi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पंकज त्रिपाठी

कोविड-19 प्रकोप के कारण हुए लॉकडाउन के चलते कई फिल्मों की डिजिटल रिलीज को अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक सही या गलत निर्णय के रूप में नहीं देखते हैं। उनका कहना है कि उद्देश्य किसी भी माध्यम से अधिकतम लोगों तक पहुंचना है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना-अभिनीत फिल्म 'गुलाबो सिताबो', विद्या बालन अभिनील 'शकुंतला देवी' और अक्षय कुमार-अभिनीत फिल्म 'लक्ष्मी बम' जैसी फिल्मों ने सीधे ओटीटी पर रिलीज होकर पारंपरिक थिएटर रिलीज को दरकिनार किया है।

पंकज ने आईएएनएस को बताया, "मैं एक अभिनेता हूं। हमारा मुख्य उद्देश्य यह है कि हम सिनेमा बनाएं और हमारा प्रदर्शन किसी भी माध्यम से अधिकतम लोगों तक पहुंचे। बेशक, बड़े पर्दे का अनुभव अलग है।"

अभिनेता ने 'मिर्जापुर' में कालीन भैया और 'सेक्रेड गेम' गुरुजी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीता है। वह कहते हैं, "सिनेमा थिएटरों में समुदाय के लोग एक साथ देखते हैं। छोटी स्क्रीन पर आप इसे अकेले देखते हैं। ऐसा नहीं है कि थिएटर नहीं खुलेंगे। हमने पहले भी बड़ी चीजें देखी हैं और (थिएटर) भी इससे बाहर आएंगे।"

अभिनय को लेकर बात करें तो वह अगली बार कबीर खान की फिल्म '83' में दिखाई देंगे। 

 

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News