A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पंकज त्रिपाठी होंगे अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माई गॉड' के सीक्वल का हिस्सा?

पंकज त्रिपाठी होंगे अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माई गॉड' के सीक्वल का हिस्सा?

2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की मशहूर फिल्म ओ माय गॉड का सीक्वल तैयार किया जा रहा है। ऐसा बताया जाता है कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अहम किरदार निभाने वाले हैं।

Pankaj Tripathi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PANKAJ TRIPATHI पंकज त्रिपाठी होंगे अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माई गॉड' के सीक्वल का हिस्सा?

पंकज त्रिपाठी 'ओह माई गॉड 2' के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। सीक्वल की घोषणा इसी साल की गई थी और अब परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी कलाकारों का हिस्सा होंगे। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स पंकज से पिछले कुछ समय से बातें कर रहे हैं और अब इस बारे में निर्णय लिया जा चुका है।

फिल्म की शूटिंग दो महीने के शेड्यूल में पूरी की जाएगी। रिपोर्ट बताती है कि आइसोलेशन में एक टीम फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रही है। वे शूटिंग के संभावित स्थानों का पता लगाने और शहर में सेट डिजाइन करने का पर काम कर रहे हैं। फिल्म कथित तौर पर अक्टूबर में पूरी कल ली जाएगी।

ओह माय गॉड का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था, "निर्माताओं द्वारा अभी निर्देशक के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। ओह माई गॉड 2 अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। पंकज त्रिपाठी के अलावा अक्षय कुमार भी ओह माई गॉड 2 का हिस्सा होंगे।"

हालांकि, उमेश शुक्ला फिल्म के सीक्वल का निर्देशन नहीं करेंगे।

ओह माई गॉड! 2012 में रिलीज़ हुई थी। उमेश शुक्ला का निर्देशन, ओह माय गॉड एक हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित है, जिसका शीर्षक द मैन हू स्यूड गॉड है। फिल्म एक गुजराती व्यवसायी की कहानी है, जो एक नास्तिक है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब वह भगवान के अस्तित्व को साबित करने के लिए दरबार में जाता है। कोर्ट रूम ड्रामा ने ईश्वर के अस्तित्व के विचार के पीछे कई तथ्य साबित किए गए हैं। फिल्म ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि धर्म, जाति और अन्य भेदभाव मानव के बनाए हैं।

Latest Bollywood News