A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म चुनते समय किस बात पर ज्यादा ध्यान देते हैं पंकज त्रिपाठी, एक्टर ने खुद खोला राज़

फिल्म चुनते समय किस बात पर ज्यादा ध्यान देते हैं पंकज त्रिपाठी, एक्टर ने खुद खोला राज़

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्म का चयन करते समय अपने दिमाग में आने वाले ख्यालों के बारे में बात की है।

Pankaj Tripathi talks about choosing a film project i see gender sensitivity- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: PANKAJTRIPATHI फिल्म चुनते समय किस बात पर ज्यादा ध्यान देते हैं पंकज त्रिपाठी, एक्टर ने खुद खोला राज़

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्म का चयन करते समय अपने दिमाग में आने वाले ख्यालों के बारे में बात की है। पंकज ने आईएएनएस को बताया, "कभी-कभी मैं अपनी पसंद की कहानियों या पात्रों को पसंद करता हूं, या फिल्म में कुछ ऐसा जो मैं वास्तव में लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं, एक संदेश की तरह। एक परियोजना चुनने से पहले मैं देखता हूं कि जेंडर संवेदनशीलता है या नहीं और एक फिल्म निर्माता फिल्म के माध्यम से क्या कोशिश कर रहा है कहने की।"

उन्होंने कहा, "बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक बाय-प्रोडक्ट है। मैं सिर्फ एक फिल्म के माध्यम से एक संदेश देना चाहता हूं। हर कहानी का एक संदेश देने का उद्देश्य होता है। इसलिए, मैं इसे ध्यान में रखता हूं।"

Mimi Trailer Review: दमदार सबजेक्ट और कॉमेडी प्लस इमोशन का तड़का, कृति सेनन संग पंकज त्रिपाठी ने बांधा समां

अभिनेता वर्तमान में कृति सेनन अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'मिमी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म एक लड़की की कहानी बताती है जो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है और एक जोड़े के लिए सरोगेट बन जाती है। मिमी की यात्रा और संघर्षों में पंकज एक अभिन्न भूमिका निभाते हैं।

फिल्म में साईं तम्हंकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं, और यह 30 जुलाई से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Latest Bollywood News