A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चापलूस' शब्द का इस्तेमाल कर जाह्नवी कपूर ने पंकज त्रिपाठी के बारे में कह दी यह बड़ी बात

'चापलूस' शब्द का इस्तेमाल कर जाह्नवी कपूर ने पंकज त्रिपाठी के बारे में कह दी यह बड़ी बात

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मानती है कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी उन्हें चापलूस मानते हैं। वूट के 'फीट अप विद द स्टार्स' के एक एपिसोड में होस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया से बात करते हुए धड़क की अभिनेत्री ने कहा वह पंकज का बहुत सम्मान करती हैं।

<p>jhnavi kapoor and pankaj tripathi</p>- India TV Hindi jhnavi kapoor and pankaj tripathi

नई दिल्ली: अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मानती है कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी उन्हें चापलूस मानते हैं। वूट के 'फीट अप विद द स्टार्स' के एक एपिसोड में होस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया से बात करते हुए धड़क की अभिनेत्री ने कहा वह पंकज का बहुत सम्मान करती हैं।

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी ने एक पार्टी की घटना बताई जहां पंकज त्रिपाठी मटन पकाने और अभिनय में समानता निकाल रहे थे। जाह्नवी भी उनकी बातचीत में शामिल हो गईं।

उन्होंने कहा, "सर, आप तो आइसक्रीम हो, आप सबको पसंद हो। मेरे यह कहने के तुरंत बाद उन्होंने मुझे देखा।"

उन्होंने कहा, "उन्हें शायद लगता है कि मैं चापलूस हूं, लेकिन हां मुझे लगता है कि वह एक महान अभिनेता हैं और पंकज सर जैसा कोई नहीं है। मैं चुप नहीं रह सकी और उनके लिए अपना प्रेम व सम्मान व्यक्त कर दिया।"

फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी फिल्म निर्माता दिनेश विजान की फिल्म 'रूह-अफजा' तथा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। वह भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी काम कर रही हैं।

Latest Bollywood News