A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुंजन सक्सेना की बायोपिक में जान्हवी के पिता का रोल निभा रहे पंकज त्रिपाठी एक्ट्रेस से हुए प्रभावित

गुंजन सक्सेना की बायोपिक में जान्हवी के पिता का रोल निभा रहे पंकज त्रिपाठी एक्ट्रेस से हुए प्रभावित

जाह्न्वी भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन की भूमिका में हैं, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान अहम भूमिका निभाई थी। जबकि पंकज उनके पिता की भूमिका में हैं।

<p>जान्हवी-पंकज</p>- India TV Hindi जान्हवी-पंकज

लखनऊ: अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी जाह्न्वी कपूर काम के प्रति एक ईमानदार अभिनेत्री हैं। अभिनेता यहां वास्तविक जीवन की नायिका गुंजन सक्सेना पर आधारित धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जाह्न्वी भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन की भूमिका में हैं, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान अहम भूमिका निभाई थी। जबकि पंकज उनके पिता की भूमिका में हैं। दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है। 

पंकज ने एक बयान में कहा, "मुझे किरदार बहुत पसंद आया। मुझे शूटिंग करने में बहुत मजा आ रहा है। जाह्न्वी काम के प्रति बहुत ईमानदार हैं। वह मेरा बहुत सम्मान करती हैं और मैं भी काम के प्रति उनकी ईमानदारी और प्रतिबद्धता के लिए उनका बहुत सम्मान करता हूं।"

बायोपिक का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं। फिल्म 'स्त्री' के अभिनेता ने कहा, "शरण बेहद प्रतिभावान निर्देशक हैं और अपने काम में माहिर हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के अंतर्गत काम करने का यह एक अवसर है।

Latest Bollywood News