A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'टाइगर जिंदा है' में अब सलमान संग जुड़े ये अभिनेता

'टाइगर जिंदा है' में अब सलमान संग जुड़े ये अभिनेता

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म में अब दिग्गज अभिनेता...

salman khan- India TV Hindi salman khan

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म में अब दिग्गज अभिनेता परेश रावल भी एक विशेष किरदार निभाते। इस फिल्म के जरिए परेश पहली बार यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की किसी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में अगले सप्ताह से शुरु होगी। वाईआरएफ की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि परेश की इसमें ऐसी भूमिका होगी, जैसी उन्होंने पहले कभी नहीं निभाई होगी।

फिल्म में परेश की एंट्री पर जफर ने कहा, "मैं हमेशा से ही उनके काम और उनके द्वारा किरदार में ढलने के तरीके का प्रशंसक रहा हूं। मैं उन्हें इस विशेष किरदार में देखने का इंतजार कर रहा हूं। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं यशराज बैनर की पहली ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं जिसमें परेश काम कर रहे हैं।"

इस फिल्म में एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। 15 मार्च से शुरू हो रही शूटिंग के शुरुआती चरण में आस्ट्रिया के टायरोल में 20 डिग्री से भी कम तापमान में एक गाने और एक दृश्य की शूटिंग की जाएगी। यह 2012 में आई सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है।

Latest Bollywood News