A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी को भी किया जाएगा पर्दे पर बयां, ये अभिनेता निभाने जा रहा है PM का किरदार

अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी को भी किया जाएगा पर्दे पर बयां, ये अभिनेता निभाने जा रहा है PM का किरदार

पिछले कुछ वक्त से जैसे बायोपिक का कोई नया ट्रेंड शुरू हो गया है। इन दिनों अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी आगामी फिल्म 'संजू' को लेकर चर्चा बनी हुई है, जिसमें रणबीर कपूर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा जा रहा है। लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी को भी पर्दे पर पेश किया जाने वाला है।

Paresh Rawal to play PM Narendra Modi in a Biopic- India TV Hindi Paresh Rawal to play PM Narendra Modi in a Biopic

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त से जैसे बायोपिक का कोई नया ट्रेंड शुरू हो गया है। इन दिनों अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी आगामी फिल्म 'संजू' को लेकर चर्चा बनी हुई है, जिसमें रणबीर कपूर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा जा रहा है। लेकिन अब इसके अलावा एक और ऐसे शख्स की जिंदगी पर फिल्म बनाई जाने की तैयारियां की जा रही है जिसे जानने के लिए शायद देश-विदेश की जनता बेचैन होगी। दरअसल यहां हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बात कर रहे हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अब पीएम मोदी की जिंदगी को पर्दे पर पेश किया जाने वाले हैं।

इस फिल्म में बिजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात से पर्दा उठाया है। बता दें कि ट्विटर पर जब एक यूजर ने उनसे सवाल किया कि, "सर क्या आप मोदीजी की बायोपिक में काम करने वाले हैं?" तो इस खबर को कंफर्म करते हुए उन्होंने इसके लिए हांमी भर दी।

खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस फिल्म पर काफी पहले से ही काम शुरू हो चुका है। गौरतलब है कि इसके अलावा परेश रावल को 'संजू' में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में देखा जाएगा। कुछ समय पहले जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

Latest Bollywood News