A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस पर ट्वीट करके फंसे परेश रावल, यूजर्स ने सुना दी खरी खोटी

कोरोना वायरस पर ट्वीट करके फंसे परेश रावल, यूजर्स ने सुना दी खरी खोटी

परेश रावल को कोरोना वायरस महामारी के बीच ट्वीट करना भारी पड़ गया है। उनके एक ट्वीट पर यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

paresh rawal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PARESH RAWAL1955 परेश रावल

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। भारत में 85 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं जिनमें से 2500 से ज्यादा लोगों की मौत भी हो चुकी है। इस समय में सरकार लोगों से घर में रहने की ही अपील कर रही है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी घर पर रहकर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और फैन्स को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करने के साथ घर में रहने की अपील कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने एक ट्वीट कर दिया है जिसके बाद यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

परेश रावल ने ट्वीट किया- कम से कम कुछ समय के लिए लोगों को सेल्फी के लिए पूछने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए। यूजर्स को परेश रावल का यह ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा-सर शायद आप गलतफहमी में हैं, आपको स्टार हमने बनाया है अब लोग आपके साथ सेल्फी नहीं लेंगे। अब देश बदल गया है उन्हें पता चल गया कि आप लोग फेक हीरो हैं। अब सेल्फी लेंगे डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सफाईकर्मी के साथ।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इस महामारी की परिस्थिति में आपको इस बात की चिंता है। सच में आप लोग।

परेश रावल ने लॉकडाउन की घोषणा के दौरान भी एक ट्वीट किया था जो वायरल हो गया था। उन्होंने लिखा था- फाइनली सोशल डिस्टेंसिंग का हिंदी नाम मिल ही गया. हिंदी में इसे 'तन दूरी' कहते हैं.'।

आपको बता दें कोरोना वायरस के चलते चौथा लॉकडाउन 18 मई से लगने वाला है। इस लॉकडाउन में कई बदलाव किए जाएंगे और कई जगह छूट भी दी जाएगी।

Latest Bollywood News