A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' में कादर खान वाला किरदार निभाएंगे परेश रावल

सारा अली खान और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' में कादर खान वाला किरदार निभाएंगे परेश रावल

सारा अली खान और वरुण धवन 'कुली नंबर वन' में करिश्मा कपूर और गोविंदा की जगह नजर आएंगे।

<p>कुली नंबर वन</p>- India TV Hindi कुली नंबर वन

मुंबई: वरुण धवन और सारा अली खान फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में गोविंदा और करिश्मा कपूर की जगह नजर आएंगे। डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन के साथ एक बार फिर से यह फिल्म बनाने जा रहे हैं। अप्रैल में इस फिल्म की अनाउंसमेंट वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से की थी। अगले महीने अब फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने जा रही है। फिलहाल इस फिल्म के लिए अन्य सह-कलाकारों का चयन किया जा रहा है। इस बात को लेकर कन्फ्यूजन थी कि फिल्म में करिश्मा कपूर के पिता कादर खान वाला रोल कौन प्ले करेगा। मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक सारा अली खान के पिता के रोल में परेश रावल को कास्ट किया गया है।

परेश रावल

खबर यह भी है कि इस फिल्म को मॉडर्न तरीके से पेश किया जाएगा।और फिल्म की शूटिंग अगस्त में थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में शूट होगी। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का बड़ा हिस्सा गोवा में भी शूट होगा। खबर यह भी है कि इस फिल्म में सारा अली खान की बहन के रोल में एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी। 

इस फिल्म की स्टोरी लाइन साल 1994 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर 1 से ही ली गई है लेकिन फिल्म को मॉडर्न तरीके से पेश किया जाएगा इसलिए स्क्रीनप्ले में काफी बदलाव हुए हैँ। वरुण और सारा दोनों ही इस फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत उत्सुक हैं। निर्देशक डेविड धवन भी फिल्म बनाने को लेकर खास उत्साहित हैं। इधर सारा अली खान इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन श्रद्धा कपूर के साथ रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।​

बता दें, सारा अली खान पहले ही इच्छा जता चुकी थीं कि वो वरुण और कार्तिक के साथ लीड रोल करना चाहती हैं। उनकी ये इच्छा पूरी हो गई वो कार्तिक आर्यन के साथ भी काम कर रही हैं और अब वरुण के साथ भी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

इसे भी पढें-

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता

एकता कपूर को इस खास चीज से लगता है डर, अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

श्रद्धा कपूर ने पूरी की 'साहो' की शूटिंग, लिखा इमोशनल पोस्ट

 

Latest Bollywood News

Related Video