A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका-निक के बाद क्या अब परिणीति चोपड़ा करने जा रही हैं शादी? इस कमेंट से दिया हिंट

प्रियंका-निक के बाद क्या अब परिणीति चोपड़ा करने जा रही हैं शादी? इस कमेंट से दिया हिंट

प्रियंका चोपड़ा के बाद लगता है अब परिणाीति चोपड़ा शादी करने जा रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने प्रियंका के करवा चौथ की फोटो पर कमेंट किया है।

parineeti chopra comment on priyanka chopra picture- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM parineeti chopra comment on priyanka chopra picture

बीते साल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। प्रियंका इस साल अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ सेलिब्रेट करते हुए कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। प्रियंका की फोटो पर उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने कमेंट किया है। जिसके बाद सभी को लग रहा है परिणीति भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरा सबकुछ। इस फोटो पर परिणीति चोपड़ा ने कमेंट किया- प्रियंका ने हमेशा परफेक्ट पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है और हमसे भी रखवाया है। यह पहला साल है जब वह परफेक्ट पति के पास हैं। अब क्या मेरी बारी है?

Image Source : INSTAGRAMPriyanka chopra Instagram post

रिपोर्ट्स के मुताबिक परणीति चोपड़ा असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई को डेट कर रही हैं। मगर उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ कंफर्म नहीं किया है।

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा एक साथ पहली बार काम करने जा रही हैँ। दोनों बहनें फिल्म 'फ्रोजन 2' के हिंदी वर्जन के लिए अपनी आवाज देने वाली हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं परिणीति चोपड़ा सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए तैयारी कर रही हैं।

Latest Bollywood News