A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परिणीति चोपड़ा को पसंद है ऐसा काम करना

परिणीति चोपड़ा को पसंद है ऐसा काम करना

परिणीति चोपड़ा पिछले काफी वक्त से ड्रीम टीम को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। हाल ही में अमेरिका से 'ड्रीम टीम' के दौरे से वापस आई अभिनेत्री परिणिति का कहना है कि...

pari- India TV Hindi pari

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा पिछले काफी वक्त से ड्रीम टीम को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। हाल ही में अमेरिका से 'ड्रीम टीम' के दौरे से वापस आई अभिनेत्री परिणिति का कहना है कि उन्हें कैमरे के साथ-साथ दर्शकों के सामने लाइव प्रदर्शन करना अच्छा लगता है। बड़े पर्दे और लाइव प्रदर्शन में से अधिक मुश्किल चीज क्या लगती है? इस बारे में पूछे जाने पर परी ने बताया, "दोनों अपने-अपने स्थान पर काफी मुश्किल हैं। कैमरे के सामने आप जो प्रदर्शन देते हैं, वह हमेशा कायम रहता है।"

इसे भी पढ़े:-

परिणिति का कहना है कि दर्शकों के सामने लाइव प्रदर्शन पर आपके पास सिर्फ एक मौका होता है और इसमें आप गलतियां नहीं कर सकते। दोनों ही चीजों में चुनौतियां होती हैं और अभिनेत्री दोनों का आनंद लेती हैं।

'ड्रीम टीम' के दौरे को परिणिति ने अच्छा अनुभव बताया। इस दौरे में परिणीति के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर, रैपर बादशाह, अभिनेता वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य राय कपूर, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी शामिल थीं।

उन्होंने कहा, "हम सब के बीच अच्छा तालमेल था। दौरे के अंत में हमने एक-दूसरे को गले लगाया और काफी याद किया। अभी भी हम एक-दूसरे से बात करते रहते हैं। यह मेरे अभी तक के अनुभवों में सबसे अच्छा रहा।"

परिणीति इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिन्दू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह अभिनेता और सिंगर आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य किरदार निभाती हुई दिखेंगी।

Latest Bollywood News