A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज, मर्डर-मिस्ट्री फिल्म से परिणीति चोपड़ा के शानदार काम की दिखी झलक

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज, मर्डर-मिस्ट्री फिल्म से परिणीति चोपड़ा के शानदार काम की दिखी झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

the girl on the train- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB द गर्ल ऑन द ट्रेन

परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। यह फिल्म जो एमिली ब्लंट की 2016 की हॉलीवुड फिल्म का आधिकारिक रूपांतर है, इसमें परिणीति ने मीरा कपूर की भूमिका निभाई है। यह फिल्म एक ऐसी लड़की की है जो एक मर्डर के शक में पुलिस की नजर में आती है मगर हैरानी की बात ये है कि लड़की को भूलने की बीमारी है और उसे उस रात का कुछ भी याद नहीं है। इस फिल्म में अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगी, जो मोबी मेहता की भूमिका निभा रही हैं, जिनकी जंगल में हत्या कर दी गई थी। इस बीच, ट्रेलर में यह भी दिखाया गया कि कैसे मीरा मृतक लड़की के सुखी वैवाहिक जीवन के बारे में बात कर रही है। इतना ही नहीं, दर्शकों को इस तथ्य से भी अवगत कराया जाता है कि मीरा को भूलने की बीमारी है। इस फिल्म में रोमांच, दर्द, भय, भ्रम और वह सब कुछ है जो एक रहस्यमय फिल्म की आवश्यकता होती है। इंस्टाग्राम पर परिणीति ने ट्रेलर रिलीज़ के बारे में फैंस को जानकारी दी है।

इस फिल्म में कृति कुल्हारी पुलिस वाले की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। वहीं अदिति राव हैदरी उस लड़की के रोल में हैं जिसका मर्डर होता है।

परिणीति ने अपने रोल के बारे में क्या कहा?

फिल्म के बारे में बात करते हुए, परिणीति ने कहा- "'द गर्ल ऑन द ट्रेन' मेरे लिए एक पूरी तरह से अलग अनुभव था क्योंकि मैंने इससे पहले इस तरह की भूमिका कभी नहीं निभाई। मीरा कपूर के किरदार में आना और उसे अपने जीवन में उतारने में मैंने बहुत कुछ सीखा है। एक एक्टर के रूप में, मैं हमेशा खुद को और अधिक चुनौती देना चाहती थी, और इस भूमिका ने मुझे ऐसा करने का अवसर दिया।”

कब रिलीज होगी फिल्म?

रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, बॉलीवुड फिल्म का प्रीमियर 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह फिल्म मई 2020 में थियेटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण फिल्म की रिलीज टल गई।

 

देखिए ट्रेलर-

Latest Bollywood News