A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परिणीति चोपड़ा ने एक बार फिर सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, किया ये पोस्ट

परिणीति चोपड़ा ने एक बार फिर सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, किया ये पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फिर से सोशल मीडिया डिटॉक्स पर जा रही हैं। 

सोशल मीडिया से फिर दूर होने जा रहीं परिणीति- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PARINEETICHOPRA सोशल मीडिया से फिर दूर होने जा रहीं परिणीति

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फिर से सोशल मीडिया डिटॉक्स पर जा रही हैं, यानी कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने जा रही हैं। परिणीति इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखती हैं, "एक दूसरे सोशल मीडिया डिटॉक्स का वक्त हो चला है। जल्द ही आपसे मुलाकात होगी।"

Image Source : instagram/parineetichopraसोशल मीडिया से फिर दूर होने जा रहीं परिणीति

यह दूसरी बार है जब परिणीति बिना कोई वजह बताए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। इससे पहले अप्रैल में उन्होंने कुछ समय के लिए ऐसा किया था।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज कराई FIR 

अभिनय की बात करें, तो उन्हें आने वाले समय में 'संदीप और पिंकी फरार' में देखा जाएगा जिसे दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित किया गया है। इसमें अर्जुन कपूर भी परिणीति के साथ नजर आएंगे।

इसके अलावा परिणीति साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी जो रिभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनी है। यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की आधिकारिक रीमेक है जो साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स की इसी नाम से लिखी गई किताब पर आधारित है। फिल्म में कृति कुल्हारी, अदिति राव हैदरी और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सुशांत के पिता की FIR पर बोली कंगना रनौत, अब होगी इस पूरे मामले की जांच

Latest Bollywood News