A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका-निक की शादी में बहन परिणीति चोपड़ा का रॉयल लुक था देखने लायक, फोटो वायरल

प्रियंका-निक की शादी में बहन परिणीति चोपड़ा का रॉयल लुक था देखने लायक, फोटो वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को एक महीने बीत गए हैं लेकिन अभी भी इन दोनों की शादी खासा सुर्खियों में है। जी हां हाल ही में प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'रॉयल लुक फॉर रॉयल वेडिंग'।

<p>परिणीति चोपड़ा </p>- India TV Hindi परिणीति चोपड़ा 

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को एक महीने बीत गए हैं लेकिन अभी भी इन दोनों की शादी खासा सुर्खियों में है। जी हां हाल ही में प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'रॉयल लुक फॉर रॉयल वेडिंग'। इस फोटो को देखकर इतनी बात तो साफ होती है कि परिणीति का यह लुक प्रियंका-निक की शादी की है। इस फोटो में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

परिणीति का यह ग्लैमरस लुक काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने दिसबर 1 और 2 को जोधपुर में दो तरह के रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। प्रियंका की शादी की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था।

बता दें कि फिलहाल परिणीति अपनी आने वाली फिल्म केसर की वजह से खासा बीजी हैं। इस फिल्म में उनके को-स्टार होंगे अक्षय कुमार, फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस बात की जानकारी परिणीति ने एक पोस्ट शेयर करके दी है। इसके साथ ही फिल्म में उनका होने वाला लुक भी नजर आ रहा है।

परिणीति ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- जब भी मैं कोई युद्ध पर बनी फिल्म देखती थी तो वह बहादुर पुरुषों की प्रेम कहानी होती थी। इस अनुभव का हिस्सा होने पर मुझे गर्व महसूस होता है। अक्षय कुमार, करण जौहर और अनुराग सर को शुक्रिया मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए। आप सभी इस फिल्म को 21 मार्च 2019 को देख सकते हैं।

 

Latest Bollywood News