Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल...

परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग के लिए जाएंगी इंग्लैंड

परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग के लिए दो महीने के लिए इंग्लैंड जाएंगी। अभिनेत्री जुलाई के मध्य में इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 08 May 2019, 14:28:14 IST

परिणीति चोपड़ा(Parineeti chopra) हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग के लिए दो महीने के लिए इंग्लैंड जाएंगी।परिणीति जुलाई के मध्य में इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली हैं।

इस बारे में परिणीति ने कहा, "मैं इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हूं, क्योंकि इससे पहले मैंने कभी भी ऐसा किरदार न ही निभाया है, न ही पढ़ा है। मुझे लगता है कि दर्शकों ने मुझे कभी भी इस तरह के किरदार में नहीं देखा होगा। यह किरदार मेरे व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत है। एक कलाकार होने के नाते कुछ नया करने को लेकर मैं काफी खुश हूं।" फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग लंदन में होगी।

पॉला हॉकिन्स के 2015 के बेस्टसेलर पर आधारित यह फिल्म एक तलाकशुदा महिला की कहानी है जो एक लापता शख्स की जांच के मामले में उलझ जाती है और उसकी जिंदगी हाशिए पर आ जाती है। 

परिणीति मानती हैं कि दर्शक एमिली ब्लंट को इस भूमिका में देख चुके हैं, इसलिए उन्होंने अपने किरदार को एक नई ताजगी के साथ पेश करना होगा।

इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा, जबकि निर्देशन की कमान रीभू दासगुप्ता के हाथ में होगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

आनंद आहूजा ने पहली वेडिंग एनीवर्सरी पर सोनम कपूर के साथ जूतों की फोटोज की शेयर, देखें तस्वीरें

ऋतिक रोशन से हर हाल में टकराएगी कंगना की फिल्म, नहीं आगे खिसकेगी 'सुपर 30' की रिलीज डेट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन