A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परिणीति चोपड़ा को जन्मदिन से पहले ही रोहित शेट्टी ने दे दिया खास तोहफा

परिणीति चोपड़ा को जन्मदिन से पहले ही रोहित शेट्टी ने दे दिया खास तोहफा

परिणीति चोपड़ा पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अब उनकी यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें कि परी इस रविवार 22 अक्टूबर को अपना 29वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं।

Prineeti Chopra- India TV Hindi Prineeti Chopra

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अब उनकी यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। परिणीति पहली बार फिल्मकार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘गोलमाल’ सीरीज का हिस्सा बनी हैं। बता दें कि परी इस रविवार 22 अक्टूबर को अपना 29वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं, और रोहित शेट्टी की ओर से उन्हें जन्मदिन से पहले ही गिफ्ट मिल गया है। दरअसल वह रोहित की फिल्म 'गोलमाल अगेन' के लिए लोकप्रिय गाना 'हम नहीं सुधरेंगे' का नया वर्जन गाएंगी।

परिणीति फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू के साथ टीवी कार्यक्रम 'यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2' में 'गोलमाल अगेन' को प्रमोट करने पहुंची थीं। यह फिल्म को शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

कार्यक्रम के दौरान, शेट्टी ने कहा, "परिणीति ने पूरी फिल्म में यह कह कर मुझे परेशान कर दिया कि सर, क्या मैं गाना गा सकती हूं, तो उनके लिए अच्छी खबर है। कंपनी टी-सीरीज ने यह ऑफर दी है। वह चाहते हैं कि 'हम नहीं सुधरेंगे' गाने को परिणीति गाएं।" इस पर परिणीति ने कहा, "ओह धन्यवाद, आप क्या कह रहे हैं। इस साल मेरा जन्मदिन पहले ही आ गया।" शेट्टी ने कहा, "हां, वे चाहते हैं कि आप इसे गाएं।"

Latest Bollywood News