A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परिणीति चोपड़ा ने बताया क्यों साइन की थी गोलमाल अगेन?

परिणीति चोपड़ा ने बताया क्यों साइन की थी गोलमाल अगेन?

फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने खूब पैसे कमाए। लोगों को यह कॉमेडी फिल्म खूब पसंद आई थी। अब परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने यह फिल्म क्यों की थी।

PARINITI CHOPRA- India TV Hindi Image Source : PTI PARINITI CHOPRA

नई दिल्ली: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने खूब पैसे कमाए। लोगों को यह कॉमेडी फिल्म खूब पसंद आई थी। अब परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने यह फिल्म क्यों की थी। परणीति का कहना है कि वह हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं जो 'मास एंटरटेनर' हो। परी को लगता है कि उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'गोलमाल अगेन' में वह दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम रही हैं।

​ रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने वितरित किया है। इस फिल्म ने रिलीज के 24 दिनों के भीतर भारत में 200 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। परिणीति ने एक इंटरव्यू में बताया, "मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को खुशकिस्मत मान रही हूं। मैं हमेशा से 'मास एंटरटेनर' (व्यापक जनसमुदाय के मनोरंजन में सक्षम फिल्म) का एक हिस्सा बनना चाहती थी और 'गोलमाल अगेन' से मुझे लगा कि मैं दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम हूं जो अब तक का सबसे खुशनुमा अहसास है।" फिल्म को मिली प्रतिक्रिया को लेकर 29 वर्षीय परिणीति काफी रोमांचित हैं।

उन्होंने कहा, "रोहित शेट्टी (फिल्म के निर्देशक) सर दर्शकों की रग रग से वाकिफ हैं और मुझे फिल्म में एक भूमिका देने के लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं। बहुत अच्छा लगता है कि लोगों ने फिल्म को इतना प्यार दिया और खुशी के रूप में मेरे प्रदर्शन को दर्शकों ने पसंद किया। बच्चे मुझे खुशी बुलाते हैं, जो दिखाता है कि दर्शक फिल्म और मुझे कितना प्यार करते हैं।"

रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इसमें अजय देवगन, तब्बू, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, कुणाल खेमू, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश जैसे अदाकार शामिल हैं।

Latest Bollywood News