A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हनी के गीत 'पार्टी विद भूतनाथ' ने पूरे किए 5 साल

हनी के गीत 'पार्टी विद भूतनाथ' ने पूरे किए 5 साल

 संगीत सेंसेशन यो यो हनी सिंह के गीत 'पार्टी विद भूतनाथ' ने पांच साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में संगीतकार ने सोशल मीडिया पर गाने से जुड़ी मीठी यादें साझा की हैं। यो यो हनी सिंह के सबसे प्रसिद्ध चार्टबस्टर्स में से एक 'पार्टी विद भूतनाथ' के 5 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन फिर भी यह पार्टियों में सबसे ज्यादा बजने वाले गानों में से एक है।

<p>honey singh</p>- India TV Hindi honey singh

नई दिल्ली: संगीत सेंसेशन यो यो हनी सिंह के गीत 'पार्टी विद भूतनाथ' ने पांच साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में संगीतकार ने सोशल मीडिया पर गाने से जुड़ी मीठी यादें साझा की हैं। यो यो हनी सिंह के सबसे प्रसिद्ध चार्टबस्टर्स में से एक 'पार्टी विद भूतनाथ' के 5 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन फिर भी यह पार्टियों में सबसे ज्यादा बजने वाले गानों में से एक है।

यो यो का यह गाना खास तौर से 'भूतनाथ 2' के लिए शूट किया गया था, जिसमें हनी सिंह और अमिताभ बच्चन साथ-साथ थिरकते नजर आए थे। 

अपने गाने को याद करते हुए हनी सिंह ने कहा, "लिविंग लेजेंड अमिताभ बच्चनजी के साथ अभी तक का मेरा सबसे बड़ा सांग-पार्टी विथ भूतनाथ को 5 साल हो गए हैं, पर यह अभी भी कल की तरह लगता है। मैं म्यूजिकल भाई भूषण कुमार को शुक्रिया कहता हूं, जिन्होंने मुझे एक बढ़िया मौका दिया। इस अनुभव से बहुत कुछ सीखने को मिला।" 

पार्टी एंथम किंग के रूप में पहचान बनने वाले संगीतकार यो यो हनी सिंह रैपर से गायक बने और अब उन्होंने अल्बम से फिल्मों तक का सफर तय किया है।

Latest Bollywood News