A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pati, Patni Aur Woh Trailer Review: कॉमेडी से सराबोर है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनकर, अनन्या पांडे की फिल्म का ट्रेलर

Pati, Patni Aur Woh Trailer Review: कॉमेडी से सराबोर है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनकर, अनन्या पांडे की फिल्म का ट्रेलर

Pati, Patni Aur Woh Trailer Review: कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

<p>Pati, Patni Aur Woh Trailer Review</p>- India TV Hindi Pati, Patni Aur Woh Trailer Review

Pati, Patni Aur Woh Trailer Review: कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनकर और अनन्या पांडे की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का ट्रेलर रिलीज हो गया। इस ट्रेलर में चिंटू त्यागी बने कार्तिक आर्यन बेहद क्यूट लग रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी वेदिका के रोल में नजर आ रही हैं भूमि पेडनेकर, जो अपने हाव भाव और अभिनय से आपका दिल जीतने को तैयार दिख रही हैं। वहीं अनन्या पांडे हॉट अंदाज में फिल्म में तड़का लगाती दिखने वाली हैं।

देखिए मजेदार ट्रेलर-

ट्रेलर रिव्यू: पति,पत्नी और वो पुरानी फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म में नयापन ये है कि पुरानी वाली फिल्म में वाइफ को बीमार बताया जाता था इस फिल्म में पत्नी के अफेयर के बारे में झूठ बोलते पति को दिखाया गया है। फिल्म में कई चुटीले संवाद हैं तो कई गानों को रीमिक्स करके इस्तेमाल किया गया है। जैसे आप टोनी कक्कड़ का धीमे-धीमे गाना और गोविंदा का गाना अंखियों से गोली मारे का इस्तेमाल किया गया है। ट्रेलर से तो लग रहा है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है। 

ट्रेलर रिलीज  होने से एक दिन पहले कार्तिक आर्यन न कुछ इस अंदाज में ट्रेलर लॉन्च का ऐलान किया था-

Latest Bollywood News