A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कंगना रनौत ने कही ये बात

अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कंगना रनौत ने कही ये बात

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है।

payal ghosh anurag kashyap - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पायल का साथ देते हुए अनुराग को गिरफ्तार करने की बात कही है। 

पायल घोष ने ट्वीट किया, "अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरह से मुझ पर फोर्स किया।" पायल ने पीएमओ इंडिया और पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा, "इस पर एक्शन लीजिए और देश को इस क्रिएटिव इंसान के पीछे छिपे हुए राक्षस को देखने दिखाइये। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान पहुंच सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मदद कीजिए।"

Image Source : Twitter पायल घोष ने किया ट्वीट

कंगना रनौत ने पायल का किया समर्थन

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पायल का सपोर्ट करते हुए पायल के ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा, "हर आवाज मायने रखती है।" इसके साथ कंगना ने #MeToo और #ArrestAnuragKashyap भी लिखा है। 

बता दें कि पायल घोष ने कई फिल्मों में काम किया है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। 

 

 

 

 

Latest Bollywood News