A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कभी 'शीला की जवानी' तो कभी 'जय-वीरू' की गाड़ी, देखिए कहां-कहां पहुंचा 'फिल्लौरी' का भूत?

कभी 'शीला की जवानी' तो कभी 'जय-वीरू' की गाड़ी, देखिए कहां-कहां पहुंचा 'फिल्लौरी' का भूत?

​अनुष्का ने अपनी फिल्म के प्रचार के लिए एक नायाब तरीका निकाला है। फोटो में फिल्लौरी का भूत कभी वो जय-वीरू के साथ उनकी गाड़ी में बैठा नजर आता हैं, तो कभी 'लाइफ ऑफ पाई' के जहाज पर, कभी वो 'कुछ कुछ होता है' के पोस्टर में दिखता हैं तो कभी किसी की शादी मे

अनुष्का शर्मा phillauri- India TV Hindi Image Source : PTI अनुष्का शर्मा phillauri

मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की होमप्रोडक्शन फिल्म 'फिल्लौरी' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अनुष्का शशि नाम की एक भूत के किरदार में हैं।

​अनुष्का ने अपनी फिल्म के प्रचार के लिए एक नायाब तरीका निकाला है। वो फोटोशॉप के जरिए फोटो एडिट करके हैशटैग शशि वाज दीअर के साथ ट्विटर पर पोस्ट कर रही हैं। फोटो में फिल्लौरी का भूत कभी वो जय-वीरू के साथ उनकी गाड़ी में बैठा नजर आता हैं, तो कभी 'लाइफ ऑफ पाई' के जहाज पर, कभी वो 'कुछ कुछ होता है' के पोस्टर में दिखता हैं तो कभी किसी की शादी में पोज देता नजर आता है। अनुष्का चर्चा में तब आईं थीं जब ऑस्कर अवॉर्ड समारोह की एक तस्वीर अनुष्का ने ट्विटर पर फोटोशॉप करके पोस्ट की थी। अनुष्का ने ऑस्कर समारोह के दौरान हुई उस गलती पर चुटकी ली थी, जब अनाउंसर ने गलती से फिल्म ‘मूनलाइट’ की जगह फिल्म ‘ला ला लैंड’ को बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड के लिए बुला लिया था। 

इसके बाद अनुष्का ने हैशटैग शशि वाज दीअर के साथ कई ट्वीट किए और अपने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया है। देखिए कुछ ऐसे ही मजेदार ट्वीट।

अनुष्का ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, ''पहले शेर के साथ फंसा फिर भूत के साथ थैंक गॉड मैं खूंखार नहीं हूं, फ्रेंडली हूं।''

 

अनुष्का ने कटरीना के गाने 'शीला की जवानी' पर भी चुटकी ली, कटरीना की तस्वीर के साथ अनुष्का ने लिखा, ''ये गाना एकदम गलत है इनका नाम कटरीना है, शीला नहीं, मैं इन्हें अच्छे से जानती हूं।

अब जरा इस तस्वीर पर गौर करिए, आमिर खान के जन्मदिन पर अनुष्का ने अपनी और आमिर की फिल्म 'पीके' की एक तस्वीर पोस्ट करके कुछ इस अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

होली की शुभकामनाएं भी अनुष्का ने कुछ ऐसे दी है।

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' कि ये तस्वीर पोस्ट करके अनुष्का ने चुटकी ली है।

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्म 'शोले' में भी थी शशि।

अनुष्का ने शादी की फोटो भी फोटोशॉप करके ट्वीट की है।

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'फिल्लौरी' 24 मार्च को बड़े परदे पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News