A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Photos: पुनीत मल्होत्रा के पार्टी में मलाइका, करिश्मा, अमृता के साथ-साथ जाह्नवी-खुशी का दिखा ये खास अंदाज, देखें फोटो

Photos: पुनीत मल्होत्रा के पार्टी में मलाइका, करिश्मा, अमृता के साथ-साथ जाह्नवी-खुशी का दिखा ये खास अंदाज, देखें फोटो

करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा को कल देर रात पुनीत मल्होत्रा की पार्टी में साथ देखा गया। इन तीनों एक्ट्रेसस का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक था।

<p>मलाइका, करिश्मा,...- India TV Hindi मलाइका, करिश्मा, अमृता

नई दिल्ली: करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा शनिवार देर रात पुनीत मल्होत्रा की पार्टी में साथ देखा गया। इन तीनों एक्ट्रेसस का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक था। सिर्फ इतना ही नहीं इस पार्टी में जाह्नवी और खुशी भी पहुंची थी। हमेशा की तरह जाह्नवी और खुशी भी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रहीं थी। सभी एक्ट्रेसस की स्टाइलिंग सेंस की बात करें तो काबिले तारीफ थी। करिश्मा ने ब्लैक कलर का लॉन्ग टॉप के साथ  ब्लैक प्लाजो पहना था वहीं मलाइका अरोड़ा गोल्डन कलर के सीमर ड्रेस में नजर आईं।

 वहीं अमृता अरोड़ा भी ब्लैक ड्रेस थाई स्लीट ड्रेस में कयामत ढा रही थीं। आपको बता दें कि इस गर्ल गैंग की सबसे चर्चित सदस्य हैं मलाइका अरोड़ा। मलाइका अपने रिलेशनशिप की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। फिलहाल मलाइका एमटीवी की रियेलिटी शो India’s Next Top Model के साथ-साथ  India’s Got Talent को भी होस्ट कर रही हैं।

इस पार्टी में  परिणीति चोपड़ा, रैपर एंड सिंगर बादशाह के साथ पहुंची थीं।

https://www.instagram.com/p/Bs1MgISgNpI/

Latest Bollywood News